हत्या कर जलाई गई लाश में नया खुलासा, 6 माह की गर्भवती थी महिला, पीएम रिपोर्ट आने के बाद पुलिस ने बढ़ाया जांच का दायरा | New disclosure in the body of the woman found burnt

हत्या कर जलाई गई लाश में नया खुलासा, 6 माह की गर्भवती थी महिला, पीएम रिपोर्ट आने के बाद पुलिस ने बढ़ाया जांच का दायरा

हत्या कर जलाई गई लाश में नया खुलासा, 6 माह की गर्भवती थी महिला, पीएम रिपोर्ट आने के बाद पुलिस ने बढ़ाया जांच का दायरा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:00 PM IST, Published Date : May 28, 2019/3:51 am IST

दतिया । हाऊसिंग बोर्ड कॉलोनी के पीछे महिला की जली हुई लाश मिलने की पहेली पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद और उलझ गई है पहले ये क्रूर हत्या का मामला था लेकिन जब पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई तो पता कि महिला के पेट में 6 माह का गर्भ भी था ।
ये भी पढ़ें- दूषित पेयजल से उल्टी- दस्त का कहर, स्वास्थ्य विभाग कैंप लगाकर कर र…

बता दें कि दतिया में हाऊसिंग बोर्ड कॉलोनी के पीछे 9 मई को एक महिला की लाश मिली थी। लाश के पास कुल्हाड़ी, खून से सना पत्थर और शराब की बोतल मिली थी । पुलिस का अनुमान था कि एक या एक से अधिक आरोपियों ने शराब के नशे में ज्यादती का प्रयास किया है, और सफल न होने पर क्रूरतापूर्वक हत्या कर दी होगी, लेकिन म़ृतिका की जो पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई उससे पुलिस की थ्योरी ही पलट दी है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चला कि महिला के पेट में 6 माह का गर्भ भी था ।

ये भी पढ़ें- खनन मंत्री ने स्वीकारी अवैध उत्खनन जारी रहने की बात , कहा- नई रेत न…

पुलिस की उलझन और ज्यादा इसलिए बढ गई है क्योकिं पुलिस ने जिले के सभी थनों के अलावा आसपास के थानों का रिकॉर्ड खंगाल लिया है लेकिन किसी भी थाने में कोई ऐसी महिला गायब नहीं मिली जिसका हुलिया मृतिका से मेल खाता हो। पुलिस ने आसपास के अस्पतालों में भी गर्भवती महिलाओं की खोज-खबर ली है,लेकिन अभी कोई सुराग हाथ नहीं लगा है। हत्या के तकरीबन 20 दिन हो गए हैं लेकिन पुलिस के हाथ अभी भी खाली हैं।