सोता रह गया पति, आधी रात प्रेमी को घर बुलाकर नई नवेली दुल्हन ने कर दिया ये कांड | Newly Married bride escape from Laws house with 15 lakh cash and jewelry

सोता रह गया पति, आधी रात प्रेमी को घर बुलाकर नई नवेली दुल्हन ने कर दिया ये कांड

सोता रह गया पति, आधी रात प्रेमी को घर बुलाकर नई नवेली दुल्हन ने कर दिया ये कांड

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:23 PM IST, Published Date : May 29, 2021/12:35 pm IST

गोरखपुर: प्रदेश के गोरखपुर इलाके से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। दरअसल यहां एक लूटेरी दुल्हन के खिलाफ पीड़ित पति ने मामला दर्ज करावाया है। बताया गया कि शादी के एक महीने बाद दुल्हन अपने आशिक के साथ फरार हो गई। इतना ही नहीं दुल्हन और उसके आशिक ने नकदी सहित 15 लाख रुपए के कीमती गहने भी अपने साथ ले उड़े। नई नवेली दुल्हन की करतूतों का खुलासा तब हुआ जब सीसीटीवी कैमरे को खंगाला गया। मामले को लेकर पीड़ित पति ने शिकायत दर्ज कर कार्रवाई की मांग की है।

Read More: सोनू सूद ने मध्यप्रदेश की चार महिला डिप्टी कलेक्टर्स को कहा- Thanks, कोरोना मरीज के लिए मांगी थी मदद

मिली जानकारी के अनुसार राजघाट थाना क्षेत्र के तुर्कमान पुर पटवारी टोला में रहने वाले मनीष की शादी 27 अप्रैल को तिवारीपुर इलाके के जाफरा बाजार स्थित युवती से हुई थी। शादी के कुछ दिन तक तो सब ठीक चला, लेकिन मायके से ससुराल लौटने के बाद ही युवती ने कांड कर दिया। बीते 27 मई की रात में वह अपने दोस्त और एक अन्य युवक के साथ रात में 12 बजे के बाद चुपके से गहने और नकदी लेकर फरार हो गई।

Read More: नमक के पानी का गरारा करने से ही पता चल जाएगा कोरोना का संक्रमण है या नहीं, नई तकनीक को ICMR ने दी मंजूरी

पीड़ित पति ने पुलिस को बताया कि 27 मई की रात सभी लोग सो रहे थे। इसी दौरान रात करीब 12 बजे दुल्हन अपने प्रेमी के साथ मिलकर नगदी और ज्वेलरी लेकर फरार हो गई। मनीष ने बताया कि घर से कैश, जेवरात, कपड़े और अन्य सामान सहित कुल करीब 15 लाख रुपए के सामान लेकर वह फरार हुई है। फिलहाल मामले में पुलिस जांच कर रही है।

Read More: छत्तीसगढ़ में ब्लैक फंगस से एक और मौत, रायपुर के एम्स में चल रहा था इलाज