लंदन की सड़कों पर घूम रहा नीरव मोदी, कांग्रेस ने कसा तंज- मोदी है तो मुमकिन है | Nirvav Modi roams on the streets of London, Congress is tangled-Modi is possible

लंदन की सड़कों पर घूम रहा नीरव मोदी, कांग्रेस ने कसा तंज- मोदी है तो मुमकिन है

लंदन की सड़कों पर घूम रहा नीरव मोदी, कांग्रेस ने कसा तंज- मोदी है तो मुमकिन है

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:37 PM IST, Published Date : March 9, 2019/8:12 am IST

नई दिल्ली । विजय माल्या के बाद नीरव मोदी भी लंदन की सड़कों पर खुलेआम घूम रहा है। नीरव मोदी की इस बेफिक्री पर कांग्रेस ने मोदी सरकार पर तंज कसा है। कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा- बैंकों का भगोड़ा छोटा मोदी आज लंदन में 75 करोड़ के फ्लैट में देखा गया है। 10 हजार पाउंड की जैकेट पहले मौज मस्ती करते देखा गया। सही है, मोदी जी पहले करोड़ो रुपया देश के बैंकों का लूटकर ले जाओ, फिर बगैर रोक टोक देश से भाग जाओ। उसके बाद सीबीआई, ईडी और देश के बैंकों को ठेंगा दिखाओ। फिर 75 करोड़ के फ्लैट में ऐशगाह बनाओ। क्योंकि मोदी है तो मुमकिन है।

ये भी पढ़ें- BCCI ने उठाया टीम इंडिया की सुरक्षा का मुद्दा, ICC ने दिया आश्वासन

कांग्रेस प्रवक्ता सुरजेवाला ने उठाए सवाल

नीरव मोदी के यूं खुलेआम घूमने पर कांग्रेस ने सरकार पर सवाल उठाए हैं। कांग्रेस ने कहा – ‘पत्रकार नीरव मोदी को पकड़ने में कामयाब हुए, मोदी सरकार ऐसा क्यों नहीं कर पाई। कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरेजवाला ने कहा, ‘देश का 23,000 करोड़ लूट कर ले जाओ, बग़ैर रोक-टोक देश से भाग जाओ, फिर PM के साथ विदेश में फोटो खिचवाओ, लंदन में 73 करोड़ के ऐशगाह में जिदगी बिताओ, बूझो, मैं कौन हूँ, अरे छोटा मोदी, और कौन, जब मोदी भए कौतवाल, तो डर काहे का, मोदी है तो मुमकिन है.’।

ये भी पढ़ें- लंदन के दो एयरपोर्ट और एक रेलवे स्टेशन में मिला बम, एक रेल लाइन निल…

बीजेपी ने किया पलटवार

बता दें कि नीरव मोदी पर ब्रिटेन की मीडिया ने बड़ा खुलासा किया है। वह लंदन में बेरोकटोक घूमता नजर आया है। मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक वह लंदन में हीरे का कारोबार कर रहा है और करोड़ों के बंगले में ऐशो-आराम की जिंदगी जी रहा है। विदेशी मीडिया ने उसका वीडियो भी जारी किया है। बैंकों का 13 हजार करोड़ लेकर फरार हीरा कारोबारी पहली बार कैमरे में कैद हुआ है। जिस पर कांग्रेस ने सरकार पर वार किया है। वहीं बीजेपी ने भी कांग्रेस पर पलटवार किया है। कांग्रेस के आरोप पर बीजेपी ने कहा कि बैंकों को धोखा देने के लिए नीरव मोदी की धोखाधड़ी 2011 में शुरू हुई, जब यूपीए सरकार सत्ता में थी। मोदी सरकार के दौरान इसका पता लगाया गया और इसे उजागर किया गया। नीरव मोदी को भगोड़ा घोषित कर दिया गया, संपत्ति जब्त कर ली गई, अवैध घर उड़ा दिए गए, व्यवसाय बंद हो गए, उसके खिलाफ कार्रवाई की गई। अब उल्टा चोर चौकीदार को डांटे।

 

 
Flowers