बंगले के बाहर से नहीं उठाया जा रहा कचरा, जोगी का आरोप- केंद्र की योजनाओं को फ्लॉप करना चाहती है बघेल सरकार | No garbage is being picked up from outside the bungalow Jogi's charge- Baghel government wants to flop central schemes

बंगले के बाहर से नहीं उठाया जा रहा कचरा, जोगी का आरोप- केंद्र की योजनाओं को फ्लॉप करना चाहती है बघेल सरकार

बंगले के बाहर से नहीं उठाया जा रहा कचरा, जोगी का आरोप- केंद्र की योजनाओं को फ्लॉप करना चाहती है बघेल सरकार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:55 PM IST, Published Date : August 7, 2019/1:33 pm IST

रायपुर। पूर्व मुख्यमंत्री और जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के सुप्रीमो अजीत जोगी रायपुर स्थित अपने सरकारी बंगले के बाहर साफ-सफाई नहीं होने से परेशान हैं। जोगी का कहना है कि बंगले के बाहर कचरे का ढ़ेर लगा रहता है, लेकिन नगर निगम के कर्मचारी हफ्तों तक आते नहीं हैं। इसके कारण कचरा सड़क पर फैलता है और बदबू आती है।

ये भी पढ़ें- धारा 370 पर ज्योतिरादित्य सिंधिया का बड़ा बयान, कहा- मोदी सरकार के …

अजीत जोगी का कहना है कि जब पूर्व मुख्यमंत्री के बंगले की यह स्थिति है तो साफ तौर पर समझा जा सकता है कि पूरे प्रदेश में साफ-सफाई की क्या हालत होगी।

ये भी पढ़ें- विवाह योजना का लाभ दिलाने मांगी रिश्वत, जनपद पंचायतकर्मी रंगे हाथों…

जोगी ने कहा कि राज्य सरकार केन्द्र की योजनाओं को छत्तीसगढ़ में फ्लॉप करना चाहती है, इसलिए केन्द्र के स्वच्छ अभियान जैसी योजनाओं पर काम नहीं कर रही है। वही बंगले के कर्मचारी साफ-सफाई के लिए कई बार निगम के अधिकारियों से शिकायत भी की है। बावजूद बंगले के बाहर का कचरा नहीं उठ रहा है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/gNheRKFlxlg” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>