दुष्कर्म करने और वीडियो बना कर उसे सोशल मीडिया में पोस्ट करने के आरोप में युवक गिरफ्तार | Noida Young man arrested for allegedly raping and posting videos to social media

दुष्कर्म करने और वीडियो बना कर उसे सोशल मीडिया में पोस्ट करने के आरोप में युवक गिरफ्तार

दुष्कर्म करने और वीडियो बना कर उसे सोशल मीडिया में पोस्ट करने के आरोप में युवक गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:27 PM IST, Published Date : December 11, 2020/11:00 am IST

नोएडा (उप्र),11दिसंबर (भाषा) नोएडा थाना सेक्टर 39 पुलिस ने एक युवती से कथित तौर पर बलात्कार करने, तथा उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट करने के मामले में एक व्यक्ति को शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया।

ये भी पढ़ें- महिला आरक्षक के साथ सब इंस्पेक्टर मना रहा था रंगरलियां, पत्नी ने परिजनों

पुलिस उपायुक्त (महिला सुरक्षा) बृन्दा शुक्ला ने बताया कि सेक्टर 76 की एक सोसाइटी में रहने वाली युवती ने 27 अक्टूबर को थाना सेक्टर 39 में रिपोर्ट दर्ज कराई थी, कि राजीव कुमार उर्फ राजवीर ने उससे दोस्ती की फिर उसे सेक्टर 43 स्थित एक मकान में बुलाया और वहां पर उसे कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिला कर पिला दिया।

उन्होंने बताया कि महिला ने अपनी शिकायत में कहा कि जब वह बेहोश हो गई तो उसने उसके साथ बलात्कार किया और घटना का वीडियो भी बना लिया।

उन्होंने बताया कि महिला की शिकायत के अनुसार आरोपी उसे ब्लैकमेल करके 13 लाख से ज्यादा रुपए ले चुका है,और बाद में उसने तस्वीर और वीडियो सोशल मीडिया में पोस्ट कर दी।

ये भी पढ़ें- चॉकलेट का लालच देकर 8 साल की बच्ची के साथ पड़ोसी ने किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

डीसीपी ने बताया कि घटना की जांच कर रही थाना सेक्टर 39 पुलिस ने आज आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है कि आरोपी यूट्यूबर है। वह यूट्यूब पर लोगों को फिटनेस के गुर सिखाता है और उनकी दोस्ती यूट्यूब के जरिए ही हुई थी।

उन्होंने बताया कि पुलिस ने आरोपी को अदालत में पेश किया, जहां से उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

 
Flowers