अब अभिनेता वरुण धवन ने भी सुशांत केस में की CBI जांच की मांग, यूजर्स बोले- भाई अब तो लंका लगनी है.. | Now actor Varun Dhawan also demanded a CBI inquiry in Sushant case, users said - Brother, now we have to be in Lanka ..

अब अभिनेता वरुण धवन ने भी सुशांत केस में की CBI जांच की मांग, यूजर्स बोले- भाई अब तो लंका लगनी है..

अब अभिनेता वरुण धवन ने भी सुशांत केस में की CBI जांच की मांग, यूजर्स बोले- भाई अब तो लंका लगनी है..

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 02:11 PM IST, Published Date : December 4, 2022/2:11 pm IST

मुंबई। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस को लेकर अब बॉलीवुड के बड़े सितारे भी सीबीआई जांच की मांग करते नजर आ रहे हैं। इसी कड़ी में अब वरुण धवन ने भी सीबीआई जांच के लिए सपोर्ट दिखाया है। वहीं दूसरी ओर अभिनेता वरूण धवन इस पोस्ट से अब सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए हैं।

Read More News: सत्र से पहले अविश्वास-विश्वास प्रस्ताव का पेच, गहलोत की परीक्षा आज

बता दें कि वरुण धवन ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट कर सुशांत सुसाइड केस में सीबीआई जांच की मांग करते हुए दिखे। इस पोस्ट पर यूजर्स उन्हें यह कहते हुए ट्रोल करना शुरू कर दिया कि वे अपनी अपकमिंग मूवी के लिए झूठी सहानुभति दिखा रहे हैं।

Read More News: राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद आज देश को करेंगे संबोधित, शाम 7 बजे होगा 

मालूम होगा कि हाल ही में आलिया भट्ट की फिल्म सड़क 2 का ट्रेलर रिलीज हुआ है। ट्रेलर ने डिसलाइक का नया रिकार्ड अपने नाम किया है। वहीं कमेंट्स में कई लोगों ने भाई भतीजावाद का जिक्र करते हुए आलिया पर निशाना साधा है। वहीं दूसरी अब वरुण धवन अपने पोस्ट से यूजर्स के निशाने पर आ गए हैं।

Read More News:  चिकन में भी कोरोना वायरस! चीन ने किया दावा

एक यूजर्स ने ‘भाई बड़ी जल्दी आ गया, सड़क 2 के हाल देखकर के डर गए, भाई ये तो स्टार्ट है, बॉलीवुड की तो अब लंका लगनी है’। एक यूजर ने लिखा- ‘शेम ऑन यू वरुण धवन, जब सड़क 2 का ट्रेलर सबसे ज्यादा डिस्लाईक वीड‍ियो हुआ तब ये आए हैं’।

Read More News: ऑनलाइन गेमिंग रैकेट का भांडाफोड़, एक चीनी नागरिक सहित 4 गिरफ्तार

 

 
Flowers