Mi TV में मिलेंगे अब और नए फीचर्स, Xiaomi ने जारी किया अपडेट वर्जन, देंखे आप कैसे कर सकते है डाउनलोड | Now more new features will be available on Mi TV Xiaomi released update version See how you can download

Mi TV में मिलेंगे अब और नए फीचर्स, Xiaomi ने जारी किया अपडेट वर्जन, देंखे आप कैसे कर सकते है डाउनलोड

Mi TV में मिलेंगे अब और नए फीचर्स, Xiaomi ने जारी किया अपडेट वर्जन, देंखे आप कैसे कर सकते है डाउनलोड

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:46 PM IST, Published Date : April 7, 2020/9:19 am IST

कारोबार । भारत में मोबाइल बनाने वाली चीनी कंपनी Xiaomi ने अपने सबसे प्रचलित MI TV के लिए सॉफ्टवेयर अपडेट जारी किया है। शाओमी के स्मार्ट टीवी में कुछ नए फीचर्स जोड़े गए हैं। लेआउट में भी कुछ बदलाव देखने को मिलेंगे।

ये भी पढ़ें –तबलीगी जमात में शामिल हुए 41 हजार लोगों की तलाश जारी, पाकिस्तान के …

शाओमी ने भारत में काफी कम समय में ही स्मार्ट टीवी के सेग्मेंट में अपनी पहचान बना ली है। चीनी कंपनी ने अपने स्मार्ट टीवी के साफ्टवेयर में अपडेट किया है। Xiaomi MI स्मार्ट टीवी में PathWall UI दिया जाता है जो Android TV बेस्ड है। नए अपडेट की बात करें तो ये PatchWall 3.0 है। इस अपडेट के बाद टीवी का यूजर इंटरफेस भी थोड़ा सा बदलेगा। कॉन्टेंट लाइब्रेरी में भी आपको बदलाव देखने को मिलेंगे।

ये भी पढ़ें – भारत में जल्द लॉंच होगी सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक कार, ग्रेट वॉल मोटर्स…

कैसे करें अपना टीवी अपडेट
अपडेट करने के लिए आपको टीवी सेटिंग्स में जाना है और यहां About TV पर जाकर नए वर्जन से अपडेट करना है. इसके लिए टीवी में इंटरनेट कनेक्शन होना जरुरी ह। आप अपना टीवी वाईफाई से भी कनेक्ट कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें – सेलेब्स को पसंद आया पीएम मोदी का दिया जलाने का आइडिया, आलिया ने सुन…

Xiaomi ने कहा है कि PatchWall 3.0 का अपडेट 6 अप्रैल से चुनिंदा टीवी मॉडल्स में डाउनलोड किया जा सकेगा । इसकी लिस्ट भी साओमी ने जारी की है। ये मॉडल्स के सभी स्क्रीन साइज वेरिएंट पर नया अपडेट उपलब्ध होगा।

Mi TV 4A

Mi TV 4C Pro

Mi TV 4A Pro

Mi TV 4 Pro

Mi TV 4X

Mi TV 4X Pro

वहीं न्यू यूजर इंटरफेस में अब हॉरिजॉन्टल स्क्रॉलिंग का ऑप्शन दिया गया है जो आपके लिए पहले से ज्यादा आसान साबित होगा। एनिमेशन को भी नया रुप दिया गया है। नए अपडेट के बाद आपको Disney+ Hotstar का भी ऐप मिलेगा, जिसे आप डायरेक्ट टीवी से चला सकते है। बता दें कि भारत में हाल ही में Disney+ की एंट्री हुई है। हालांकि इसके लिए आपको सब्सक्रिप्शन लेना होगा.