अब ऑस्कर विजेता एआर रहमान का दावा, बॉलीवुड 'गैंग' के कारण नहीं मिल रहा मुझे काम | Now Oscar winner AR Rahman claims

अब ऑस्कर विजेता एआर रहमान का दावा, बॉलीवुड ‘गैंग’ के कारण नहीं मिल रहा मुझे काम

अब ऑस्कर विजेता एआर रहमान का दावा, बॉलीवुड 'गैंग' के कारण नहीं मिल रहा मुझे काम

:   Modified Date:  December 3, 2022 / 06:01 PM IST, Published Date : December 3, 2022/6:01 pm IST

नई दिल्ली। ऑस्कर विजेता और मशहूर संगीतकार एआर रहमान ने भी दावा किया है कि बॉलीवुड में एक ऐसा ‘गैंग ‘  है जिसके कारण उन्हें काम मिलने में अड़चन आ रही है। 

पढ़ें- गुड न्यूज, एम्स में 30 साल के शख्स को दी गई देसी वैक्सीन की पहली डो.

ऑस्कर विजेता संगीत निर्देशक से जब हिंदी फिल्मों में उनके कम काम करने के पीछे की वजह पूछी गई, तो इस पर रहमान ने कहा कि कुछ लोग उनके बारे में फिल्म जगत में ‘अफवाह’ फैला रहे हैं जिससे उनके और फिल्म निर्माताओं के बीच ‘गलतफहमी’ पैदा हो रही है। उन्होंने कहा, ‘मैं अच्छी फिल्मों को मना नहीं करता हूं लेकिन मेरा मानना है कि एक गैंग है जो कुछ अफवाह फैला रहा है और गलतफहमी पैदा हो रही है। 

पढ़ें- लॉकडाउन में उड़ान नहीं भरने के कारण बोइंग विमानों के इंजन फेल होने …

रहमान ने कहा, ‘लोग मुझे काम करते देखना चाहते हैं, लेकिन लोगों का एक ऐसा भी गैंग है जो ऐसा होने नहीं दे रहा है। खैर मेरा विश्वास भाग्य में है। मेरा मानना है कि सब कुछ ऊपर वाले के जरिए आता है। इसलिए मैं अपनी फिल्में और दूसरे काम कर रहा हूं, लेकिन आप सभी मेरे पास आ सकते हैं, आप अच्छी फिल्में बना रहे हैं और आपका मेरे यहां स्वागत है.’

पढ़ें- कोरोना के बहाने भारत की जमीन पर कब्जा कर रहा चीन- अमेरिका

रहमान ने राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ के लिए संगीत दिया है। यह फिल्म शुक्रवार को डिज्नी हॉटस्टार पर प्रसारित हुई। इस फिल्म का निर्देशन मुकेश छाबड़ा ने किया है और इसमें संजना सांघी और सैफ अली खान भी हैं। संगीतकार ने कहा कि वह लोगों की उम्मीदों से वाकिफ हैं लेकिन ‘गैंग’ रास्ते में आ रहा है।

 
Flowers