अब रायपुर में 7 बजे तक ही खुली रहेंगी दुकानें, बिना मास्क वाले ग्राहकों को नहीं मिलेगा सामान | Now shops will be open till 7 pm in Raipur

अब रायपुर में 7 बजे तक ही खुली रहेंगी दुकानें, बिना मास्क वाले ग्राहकों को नहीं मिलेगा सामान

अब रायपुर में 7 बजे तक ही खुली रहेंगी दुकानें, बिना मास्क वाले ग्राहकों को नहीं मिलेगा सामान

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:52 PM IST, Published Date : July 13, 2020/12:14 pm IST

रायपुर: छत्तीसढ़ की राजधानी रायपुर में कोरोना संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है, हालात को देखते हुए राजधानी में टोटल लॉकडाउन की मांग उठने लगी है। इसी बीच एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि जिला कलेक्टर और व्यापारिक संगठनों के बीच हुई बैठक में बड़ा फैसला लिया गया है। बैठक में यह फैसला लिया गया है कि राजधानी रायपुर में अब दुकानें 7 बजे तक ही खुलेंगी। वहीं, दुकानों में बिना मास्क के अब कोई भी सामान नहीं मिलेगा।

Read More: प्रियंका गांधी का बड़ा बयान, कहा- समझ नहीं आया लॉकडाउन का ‘बेबी पैक’, असफलता छुपाने के लिए योगी का खिलवाड़

मिली जानकारी के अनुसार जिला कलेक्टर ने आज कोरोना संक्रमण पर नियंत्रण को लेकर एएसपी और व्यापारिक संगठनों की बैठक बुलाई थी। बैठक के दौरान सभी दुकानों को 7 बजे तक बंद करने पर सहमति बनी है। साथ ही दुकानों में आने वाले ग्राहकों को बिना मास्क सामान नहीं देने का फैसला लिया गया है। वहीं, दुकानें 7 बजे के बाद खुल रहने पर दुकान संचालकों पर कार्रवाई होगी।

Read More: प्रधान आरक्षक ने युवक को बेल्ट से पीटा, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

बता दें कि राजधानी रायपुर में आज भी 67 नए कोरोना मरीजों की पुष्टि हुई है। वहीं, कल भी 96 मरीजों की पुष्टि हुई थी। अब तक राजधानी में कुल 737 कोरोना संक्रमितों की पुष्टि हुई है। इनमें से 359 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं, जबकि 442 लोगों का उपचार जारी है। वहीं, 3 लोगों की मौत हो चुकी है।

Read More: घर के मुख्य दरवाजे में छिपा है सुख-समृद्धि का राज, जानिए..कभी नहीं होगी धन की कमी

 
Flowers