अब पुलिस स्टेशन भी सुरक्षित नहीं!युवक की मौत के बाद थाने में पथराव, पुलिसकर्मियों से मारपीट | Now the police station is not even safe! After the death of a young man, stone pellet in police station, assault of policemen

अब पुलिस स्टेशन भी सुरक्षित नहीं!युवक की मौत के बाद थाने में पथराव, पुलिसकर्मियों से मारपीट

अब पुलिस स्टेशन भी सुरक्षित नहीं!युवक की मौत के बाद थाने में पथराव, पुलिसकर्मियों से मारपीट

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:40 PM IST, Published Date : June 26, 2019/2:28 am IST

धार। धार जिले के टांडा में युवक की मौत के बाद लोगों ने थाने पर पथराव किया, और पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट शुरू कर दी गई। इस घटना में ASI नरेस कोठे भी घायल हो गए। साथ ही पुलिस के डायल 100 में भी तोड़फोड़ की गई। इस दौरान करीब ढाई घंटे तक क्षेत्र में जमकर उत्पात चलता रहा।

ये भी पढ़ें: नगर निगम का बजट आज होगा पेश, राजधानी को मिल सकती है ये बड़ी सौगात

वहीं घटना की सूचना के बाद बड़ी तादाद में कुक्षी और धार का पुलिस बल व आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और आक्रोशित ग्रामीणों को शांत कराने की कोशिश की। बताया जा रहा है कि मंगलवार की दोपहर सचिन राठौर नाम के शख्स ने पुलिस में चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई। जिसके बाद पुलिस की डायल हंड्रेड ग्राम नरसिंगा क्षेत्र पहुंची जहां तफ्तीश के दौरान कुछ युवकों पर पुलिस ने संदेह का आधार पर उनका पीछा किया।

ये भी पढ़ें: कमलनाथ कैबिनेट की अहम बैठक आज, सामान्य वर्ग को 10 फीसदी आरक्षण समेत इन 

पुलिस के मुताबिक एक बाइक पर तीन युवक भाग रहे थे, इस दौरान ग्राम सिंगाचोरी का एक युवक रायसु बाइक से गिरकर गंभीर घायल हो गया, जिसे उपचार के लिए टांडा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया जहां उसकी मौत हो गई। जिसके बाद आक्रोशित भीड़ ने जमकर हंगामा किया।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/A3goJXxwTrw” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers