सांसद प्रज्ञा ठाकुर के खिलाफ माखनलाल यूनिवर्सिटी में NSUI कार्यकर्ताओं ने लगाए नारे, कहा- 'आतंकवादी वापस जाओ' | NSUI workers raise "aatankwadi wapas jayo" & "Pragya Thakur, go back" slogans at Makhanlal Chaturvedi University

सांसद प्रज्ञा ठाकुर के खिलाफ माखनलाल यूनिवर्सिटी में NSUI कार्यकर्ताओं ने लगाए नारे, कहा- ‘आतंकवादी वापस जाओ’

सांसद प्रज्ञा ठाकुर के खिलाफ माखनलाल यूनिवर्सिटी में NSUI कार्यकर्ताओं ने लगाए नारे, कहा- 'आतंकवादी वापस जाओ'

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:58 PM IST, Published Date : December 26, 2019/2:12 am IST

भोपाल: सांसद प्रज्ञा ठाकुर को एक बार फिर विरोध का सामना करना पड़ा है। दरअसल साध्वी प्रज्ञा माखनलाल विश्विधालय में मास्टर ऑफ मॉस कम्यूनिकेशन के तीसरे सेमेस्टर की दो छात्राएं मनु शर्मा और श्रेया पांडे को परीक्षा में नहीं बैठने के खिलाफ छात्राओं के समर्थन में आई थी। साध्वी प्रज्ञा के छात्राओं के समर्थन में आने के बाद एनएसयूआई और साध्वी प्रज्ञा के समर्थक एक दूसरे किए सामने आ गए और हंगामे की स्थिति बन गई। इसके बाद एनएसयूआई के छात्रों ने प्रज्ञा ठाकुर गो बैक और आतंकवादी वापस जाओ के नारे लगने शुरू हो गए।

Read More: कवि सोम ठाकुर को दिया गया अटल सम्मान, कवि सम्मेलन ने बांधा समां

इस घटना के बाद प्रज्ञा ठाकुर ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि उन्होंने एक सांसद को आतंकवादी कहा है, जो अभद्र और असंवैधानिक है। उन्होंने एक महिला सांसद को गाली दी है, वो तब जब वो एक संवैधानिक पद पर आसीन है। वे सभी देशद्रोही हैं। मैं निश्चित रूप से इन लोगों के खिलाफ कार्रवाई करुंगी।

Read More: फोरलेन पर तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार 2 वकीलों को कुचला, दोनों की मौके पर मौत

Read More: सीएम ने राष्ट्रीय आदिवासी नृत्य महोत्सव की तैयारी का लिया जायजा, कहा- छत्तीसगढ़ से सुखद स्मृति लेकर जाएं देश-विदेश के कलाकार

ज्ञात हो कि बीते दिनों प्रज्ञा ठाकुर हमेशा अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहतीं हैं। बीते दिनों उन्हें प्लेन में सीट के लिए एक यात्री से लड़ाई करते दिखीं थी। यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था। इस वीडियो पर कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रियाएं दी है।

Read More: नगरीय निकाय चुनाव : 28 दिसंबर को घोषित किया जाएगा आरक्षण, कलेक्टर ने सभी दल के प्रतिनिधियों को किया आमंत्रित