आंदोलन की तैयारी में प्रदेश के शासकीय अधिकारी-कर्मचारी, एक दिसंबर से कलम बंद कर निकालेंगे मशाल रैली | State official-employees in preparation for agitation, angry over non-fulfillment of promises made on Deepawali

आंदोलन की तैयारी में प्रदेश के शासकीय अधिकारी-कर्मचारी, एक दिसंबर से कलम बंद कर निकालेंगे मशाल रैली

आंदोलन की तैयारी में प्रदेश के शासकीय अधिकारी-कर्मचारी, एक दिसंबर से कलम बंद कर निकालेंगे मशाल रैली

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:59 PM IST, Published Date : November 23, 2020/4:16 pm IST

रायपुर। छत्तीसगढ़ राज्य के शासकीय अधिकारी कर्मचारी सरकार से नाराज चल रहे हैं…और अब अपने फेडरेशन के तहत सरकार के खिलाफ आंदोलन शुरू करने का फैसला किया है…। कर्मचारी नेता विजय झा के मुताबिक सरकार की ओर से दीवाली पर कर्मचारियों अधिकारियों के संबंध में कई घोषणाएं की गईं थी..लेकिन एक भी अब तक पूरी नहीं हुई।

ये भी पढ़ें:केंद्रीय नेतृत्व को लेकर CM भूपेश बघेल का ट्वीट, परिवर्तन का मुद्दा उठाने वालों ने अभिव्यक्ति का …

सरकार के एरियर्स, महंगाई भत्ते, प्रमोशन के संबंध में कई फैसले लंबित हैं..अपने आंदोलन के तहत कर्मचारी अधिकारी एक दिसंबर को प्रदेश के सभी जिलों में कलम बंद करके मशाल रैली निकालेंगे…11 दिसंबर को भी मशाल रैली निकालकर मुख्यमंत्री के नाम कलेक्टरों को ज्ञापन सौंपेंगे ।

ये भी पढ़ें: BJP प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय की मांग, कहा- नाबालिगों से रेप के …

वहीं तीसरे चरण में 19 दिसंबर को राजधानी रायपुर में ‘वादा निभाओ’ रैली के माध्यम से उग्र प्रदर्शन किया जाएगा..और उसके बाद भी अगर सरकार उनकी मांगो पर विचार नहीं करेंगे…तो कर्मचारी-अधिकारी अनिश्चितकालीन हड़ताल पर जाने को विवश होंगे ।

ये भी पढ़ें: नशे के खिलाफ पुलिस ने शुरू किया ‘संभव है’ अभियान, संसदीय सचिव विकास…

 
Flowers