प्रधानमंत्री मंत्री मोदी 11 अप्रैल को सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए करेंगे चर्चा, लॉकडाउन पर हो सकता है फैसला | On April 11, Prime Minister Modi will discuss with the Chief Ministers of all states through video conferencing.

प्रधानमंत्री मंत्री मोदी 11 अप्रैल को सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए करेंगे चर्चा, लॉकडाउन पर हो सकता है फैसला

प्रधानमंत्री मंत्री मोदी 11 अप्रैल को सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए करेंगे चर्चा, लॉकडाउन पर हो सकता है फैसला

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:21 PM IST, Published Date : April 8, 2020/11:39 am IST

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 11 अप्रैल को एक बार फिर सारे राज्यों के मुख्यमंत्रियों को संबोधित करेंगे। देश के कई हिस्सों में लगातार बढ़ रहे कोरोना संक्रमितों के बारे में जरूरी हिदायत दे सकते हैं। 

केंद्र सरकार की तरफ से लॉकडाउन को बढ़ाने को लेकर अभी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है, लेकिन ऐसी संभावना जताई जा रही है कि इस पर आखिरी फैसला शनिवार को लिया जा सकता है।

पढ़ेें- बच्चों के फेवरेट ‘द जंगल बुक’ ने भी टीवी पर की वापसी, दूरदर्शन ने ट्वीट कर बत…

दरअसल, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना संकट पर विचार करने के लिए दूसरी बार राज्यों के मुख्यमंत्रियों की बैठक बुलाई है। बैठक 11 अप्रैल शनिवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये होगी। माना जा रहा है बैठक में लॉक डाउन के मुद्दे पर अंतिम फैसला लिया जाएगा।

पढ़ें- बॉलीवुड अभिनेता का पूरा परिवार आया कोरोना की चपेट में, एयर लिफ्ट सह…

ये दूसरी बार होगा जब प्रधानमंत्री कोरोना वायरस के मसले पर सभी मुख्यमंत्रियों से सीधी वार्ता करेंगे। इससे पहले देश में 21 दिनों का लॉकडाउन लागू करने के बाद पीएम मोदी ने हर राज्य के सीएम से चर्चा की थी और कोरोना से निपटने की तैयारियों के बारे में जानकारी ली थी।