राज्यसभा सांसद अमर सिंह के निधन पर अध्यक्ष अखिलेश यादव और राजनाथ ​सिंह ने दी श्रद्वांजलि, ट्वीट कर कही ये बात | On the death of Rajya Sabha MP Amar Singh, SP President Akhilesh Yadav and Rajnath Singh

राज्यसभा सांसद अमर सिंह के निधन पर अध्यक्ष अखिलेश यादव और राजनाथ ​सिंह ने दी श्रद्वांजलि, ट्वीट कर कही ये बात

राज्यसभा सांसद अमर सिंह के निधन पर अध्यक्ष अखिलेश यादव और राजनाथ ​सिंह ने दी श्रद्वांजलि, ट्वीट कर कही ये बात

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:07 PM IST, Published Date : August 1, 2020/1:01 pm IST

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आज राज्यसभा सांसद अमर सिंह के निधन पर श्रद्धांजलि दी है। उन्होने ट्वीट कर लिखा कि अमर सिंह के स्नेह-सान्निध्य से वंचित होने पर भावपूर्ण संवेदना एवं श्रद्धांजलि।

ये भी पढ़ें:  क्या आपका भी पुराने PF अकाउंट में पैसा फंसा है? इस तरह नए खाते में …

वहीं रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने भी अपनी ओर से श्रद्धांजलि दी है, उन्होने कहा कि वरिष्ठ नेता एवं सांसद अमर सिंह के निधन के समाचार से दुःख की अनुभूति हुई है। सार्वजनिक जीवन के दौरान उनकी सभी दलों में मित्रता थी। स्वभाव से विनोदी और हमेशा ऊर्जावान रहने वाले अमर सिंहजी को ईश्वर अपने श्रीचरणों में स्थान दें। उनके शोकाकुल परिवार के प्रति मेरी संवेदनाएँ।

ये भी पढ़ें: लोडिंग ट्रायल के दौरान अचानक टूट कर गिरा क्रेन, दबकर 11 मजदूरों की …

राज्य सभा सदस्य अमर सिंह का शनिवार को निधन हो गया। वो पिछले कुछ समय से सिंगापुर के एक अस्पताल में भर्ती थे। उनका किडनी ट्रांसप्लांट हुआ था। समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता रहे अमर सिंह पिछले छह महीने से सिंगापुर में अपना इलाज करवा रहे थे। अमर सिंह समाजवादी पार्टी के मुखिया रहे मुलायम सिंह यादव के करीबियों में शामिल थे। वह वर्तमान में उत्तर प्रदेश से राज्यसभा के सदस्य थे, उन्हें जुलाई 2016 में उच्च सदन के लिए चुना गया था। उनके राजनीतिक सफर की शुरुआत 1996 में राज्यसभा सदस्य चुने जाने के साथ ही हुई थी।

ये भी पढ़ें: राजस्थान में पलटा पासा ? जैसलमेर पहुंचने से पहले ही गहलोत खेमे के 6…

 
Flowers