मरीजों की मौत पर चिरायु हॉस्पिटल के MD अजय गोयनका ने कहा- ये कोविड का पेंडेमिक चल रहा है.. | On the death of the patients in the hospital, MD Ajay Goenka said - this covid pandemic is going on

मरीजों की मौत पर चिरायु हॉस्पिटल के MD अजय गोयनका ने कहा- ये कोविड का पेंडेमिक चल रहा है..

मरीजों की मौत पर चिरायु हॉस्पिटल के MD अजय गोयनका ने कहा- ये कोविड का पेंडेमिक चल रहा है..

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:08 PM IST, Published Date : April 13, 2021/8:53 am IST

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में कोरोना का संक्रमण बेकाबू हो गया है। हर दिन मामलों के साथ-साथ मौत के आंकड़ों में भी बढ़ोतरी हो रही है। इसे लेकर राज्य सरकार की चिंता बढ़ गई है। इस बढ़ते केस और मौत के मामलों पर चिरायु हॉस्पिटल के MD अजय गोयनका बयान सामने आया है।

Read More News: प्रदेश के इस जिले में 15 अप्रैल से लागू होगा 7 दिनों का कोरोना कर्फ्यू, क्राइसेज मैनेजमेंट ग्रुप की बैठक में बड़ा फैसला

हॉस्पिटल में मरीजों की मौत पर कहा- ये कोविड का पेंडेमिक चल रहा है। यहां पर हर जिले के सबसे सीरियस पेशेंट आते हैं, कुछ ब्रॉड डेड आते हैं। कुछ 2-4 घंटे में खत्म हो जाते हैं। तमाम कोशिशों के बाद भी हम उन्हें नहीं बचा पाते। पिछले 15 दिनों में हर अस्पताल से 10 – 15 मौत हो रही हैं। चिरायु अस्पताल पिछले 1 साल से कोरोना के लिए काम कर रहा है।

Read More News: मध्यप्रदेश में 10वीं, 12वीं बोर्ड की परीक्षाएं रद्द, जानिए अब कब होंगे एग्जाम 

यह भी जानें

बता दें कि कोरोना वैश्विक महामारी के रूप में सामने आया है। पूरी दुनिया इसकी चपेट में है। वहीं आपको यह भी बता दें कि पिडेमिक उस बीमारी को कहा जाता है जो कि एक ही देश, एक समुदाय या क्षेत्र तक फैली हो, जबकि जब कोई बीमारी किसी एक देश या सीमा तक सीमित नहीं रहती है और दुनिया के कई देशों में बड़े पैमाने पर फैलने लगती तो उसे पेंडेमिक कहा जाता है।

Read More News: निर्वाचन आयोग ने ममता को प्रचार से रोकने का निर्णय भाजपा के कहने पर लिया: शिवसेना प्रवक्ता का बड़ा आरोप