नवरात्र के अंतिम दिन विधायक और कलेक्टर ने ​की दुर्गा पंडालों में पूजा, लोगों को दी नवरात्र एवं दशहरा की शुभकामनाएं | On the last day of Navratri, MLA and Collector worshiped in Durga pandals, greeted people on Navratri and Dussehra

नवरात्र के अंतिम दिन विधायक और कलेक्टर ने ​की दुर्गा पंडालों में पूजा, लोगों को दी नवरात्र एवं दशहरा की शुभकामनाएं

नवरात्र के अंतिम दिन विधायक और कलेक्टर ने ​की दुर्गा पंडालों में पूजा, लोगों को दी नवरात्र एवं दशहरा की शुभकामनाएं

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:07 PM IST, Published Date : October 7, 2019/2:44 pm IST

कोरिया। नवरात्रि की नवमी पर भरतपुर सोनहत के विधायक गुलाब कमरो और ​जिले के कलेक्टर डोमन सिंह देवी दर्शन को निकले और कई पंडालों में जाकर पूजा अर्चना की । सरगुजा क्षेत्र विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष गुलाब कमरो श्री श्री आदिशक्ति दुर्गा पूजा समिति चनवारीडाँड़ के पंडाल में पहुँचे । यहाँ दुर्गा माता के दरबार मे पूजा अर्चना कर 56 भोग का प्रसाद लगाया। वहीं कलेक्टर डोमन सिंह ने राममंदिर में जाकर दुर्गा माता की पूजा अर्चना की।

यह भी पढ़ें — भिखारी के पास इतनी दौलत कि रात भर गिनते रहे पुलिस वाले, मौत के बाद जांच करने पहुंची थी पुलिस

आज नवरात्रि के अंतिम दिन मनेंद्रगढ़ मे शासन और प्रशासन का अच्छा संयोजन दिखा। एक तरफ जहां राज्यमंत्री का दर्जा प्राप्त विधायक गुलाब कमरो पंडालों में घूम घूम कर पूजा अर्चना कर रहे थे, वहीं दूसरी तरफ कलेक्टर डोमन सिंह भी अपने परिवार सहित देवी के दर्शन करते रहे। दोनों ने मातारानी से क्षेत्र की खुशहाली की कामना की ।

यह भी पढ़ें — एक दिन पहले इस वजह से हो गया रावण दहन, बड़ा हादसा होने से टला

गुलाब कमरो ने चनवारीडांड में उपस्थित ग्रामवासियों सहित सभी क्षेत्रवासियों को नवरात्रि के पावन पर्व एवं दशहरा की बधाई दी। इस अवसर पर समिति के अध्यक्ष रमेश श्रीवास्तव और सरपंच रामसिंह मरावी ने विधायक का सम्मान भी किया । इस अवसर पर विधायक अपने आप को रोक नही सके और मातारानी के भजनों पर मातारानी के दरबार मे थिरकने लगे।

यह भी पढ़ें — सीएम ने दी दशहरा पर्व की शुभकामनाएं, श्री राम के आदर्शो पर चलने की अपील

<iframe width=”658″ height=”370″ src=”https://www.youtube.com/embed/XXbSns68MKo” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>