मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के वायरल वीडियो को लेकर जीतू पटवारी ने कहा- आपको अफसोस नहीं है... | On the viral video of CM Shivraj Singh Chauhan, Jitu Patwari raised the question, said- you do not regret

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के वायरल वीडियो को लेकर जीतू पटवारी ने कहा- आपको अफसोस नहीं है…

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के वायरल वीडियो को लेकर जीतू पटवारी ने कहा- आपको अफसोस नहीं है...

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:10 PM IST, Published Date : May 30, 2020/4:31 pm IST

भोपाल। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के बीजेपी मुख्यालय में कार्यकर्ताओं के साथ हंसी ठिठोली का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। और अब ये वीडियो और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कांग्रेस के निशाने पर हैं।

Read More News: 30 मई से व्यापारियों को बड़ी राहत, लॉकडाउन में कई छूट का ऐलान

पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि शिवराज आप बीजेपी कार्यालय में हंसी ठिठोली करते नजर आ रहे हैं। आप की सभा में जो लोग आते हैं उन्हें पास मिलता है और जो सड़क पर नज़र आते हैं उन्हें दंड मिलता है।

Read More News:  1 जून से पटरी पर दौड़ेंगी ये 200 ट्रेनें, सफर से पहले जान लें कहां-…

इससे साफ होता है कोरोना की वजह से जो मौतें हो रहीं हैं उसका आपको अफसोस नहीं है। जीतू पटवारी ने ये भी कहा कि शिवराज ने खुद ये माना है कि कांग्रेस सरकार ने 6000 करोड़ की कर्ज माफी की है साथ ही जीतू पटवारी ने आगे सवाल खड़े करते हुए क्या अब शिवराज सरकार किसानों के तीसरे चरण के तहत 2 लाख तक के कर्ज की माफी करेगी। जीतू पटवारी ने ये अपील भी की है कि अब शिवराज जी अपने धर्म का पालन करते हुए किसानों की कर्ज माफी करिए।

Read More News:  भारतीय रेलवे ने 1 जून से शुरू होने वाली ट्रेनों के लिए निर्देशों मे.