Valentine Day पर शिवसैनिकों ने जमकर मचाया उत्पात, रेस्टोरेंट में बैठे लोगों को खदेड़ा, की तोड़फोड़ | On Valentine's Day, Shiv Sainiks fiercely created uproar, chased people sitting in restaurants, vandalized

Valentine Day पर शिवसैनिकों ने जमकर मचाया उत्पात, रेस्टोरेंट में बैठे लोगों को खदेड़ा, की तोड़फोड़

Valentine Day पर शिवसैनिकों ने जमकर मचाया उत्पात, रेस्टोरेंट में बैठे लोगों को खदेड़ा, की तोड़फोड़

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:10 PM IST, Published Date : February 14, 2021/2:43 pm IST

भोपाल: राजधानी भेापाल में वेलेंनटाइन-डे को लेकर पुलिस की सख्त व्यवस्था चरमराती हुई दिखी। शहर में नाकेबंदी के लिहाज से प्वाईट और बैरीगेट्स लगाकर चैकिंग तो की गई, लेकिन प्रेमी जोड़ों को सुरक्षा देने के दावे खोखले साबित हुए। वेलेनटाइन-डे पर शिव सैनिक, संस्कृति बचाओ मंच और बजरंग दल वाले उग्र आंदोलन करते दिखाई दिए। कहीं तोड़फोड़ की तो कहीं मामूली झड़प हुई, इन्हें रोकने में पुलिस ना-कामयाब साबित हुई। जब तोड़फोड़ और पार्कों से प्रेमी जोड़ों को खदडे़ने के मामले सामने आए, तब पुलिस सक्रिय हुई।

Read More: मुझे उसकी सजा मिली जो मैंने किया नहीं.. जेल से बाहर आते ही मुनव्वर फारुकी ने दिया बयान

बता दें कि वेलेंनटाइन-डे का विरोध करने के लिए भाजपा के पूर्व विधायक सुरेन्द्रनाथ मम्मा के सर्मथकों ने श्यामला हिल्स थाना क्षेत्र स्थित एक लाउंज पर तोड़फोड़ की। यहां पुलिस ने पूर्व विधायक मम्मा के साथ उनके सात-आठ सर्मथकों को गिरफ्तार कर लिया। हुक्का लाउंज की इस तोड़फोड़ पर पूर्व विधायक मम्मा ने कहा कि जो तोड़फोड़ की वह सही है। अगर आगे भी हुक्का चलेंगे, तो कार्रवाई की जाएगी। श्यामला हिल्स थाना पुलिस ने इस मामले में सुरेन्द्रनाथ मम्मा के साथ सात नामजद और आठ अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है।

Read More: भूस्खलन से प्रभावित 20 परिवारों को SECL की साइट में मकान देने का निर्णय, विधायक विनय जायसवाल ने कहा जल्द दिलाया जाएगा पट्टा और मुआवजा

इसके अलावा हबीबगंज थाना क्षेत्र स्थित थाने के ठीक सामने काउ बाॅय रेस्टोरेंट-बार में शिव सैनिकों ने जमकर तोड़फोड़ की। काउ बाॅय रेस्टोरेंट के अंदर बार में कुछ परिवार बैठकर खाना खा रहे थे। शिव सैनिकों ने उन्हें भगा दिया और रेस्टोरेंट के अंदर जमकर तोड़फोड़ करना शुरु कर दिया। थाने के सामने रेस्टोरेंट में हो रही तोड़फोड़ की सूचना मिलते ही पुलिस पहुंच गई और आठ युवकों के साथ तोड़फोड़ में शामिल तीन युवतियों को भी गिरफ्तार कर उनके खिलाफ प्ररकण दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी है।

Read More: चाइल्ड पोर्नोग्राफी मामले में राजधानी पुलिस की बड़ी कार्रवाई, वीडियो अपलोड करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार