गरियाबंद सड़क हादसे मामले में एक आरक्षक गिरफ्तार, हत्या के साक्ष्य छिपाने का है आरोप | One constable arrested in gariaband road accident case

गरियाबंद सड़क हादसे मामले में एक आरक्षक गिरफ्तार, हत्या के साक्ष्य छिपाने का है आरोप

गरियाबंद सड़क हादसे मामले में एक आरक्षक गिरफ्तार, हत्या के साक्ष्य छिपाने का है आरोप

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:05 PM IST, Published Date : October 31, 2020/9:24 am IST

गरियाबंद। जिले के मालगांव में ग्रामीणों को कार से कुचलने के मामले में एएसपी ने कार्रवाई की है। हत्या के साक्ष्य छिपाने के आरोप में पुलिस आरक्षक को गिरफ्तार किया है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ने आज प्रेस कांफ्रेंस कर कार्रवाई की जानकारी दी।

Read More News: मध्यप्रदेश का सत्ता संग्राम: मुंगावली का चौधरी कौन? जनता बीजेपी का देगी साथ या फिर कांग्रेस मारेगी बाजी

सड़क हादसे मामले में पुलिस ने अब तक 6 लोगों को गिरफ्तार किया है। सभी के खिलाफ केस दर्ज कर पुलिस कार्रवाई कर रही है। उल्लेखनीय है कि घटना में चार साल के मासूम की मौत के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने नेशनल हाइवे जाम कर प्रदर्शन किया था।

Read More News: MP का सत्ता संग्राम: पूर्व CM कमलनाथ बोले- कलयुग के मामा शिवराज को धोना पड़ेगा वॉशिंग मशीन में

ये है पूरा मामला
रावण दहन कर घर लौट रहे कुछ ग्रामीण का कार सवार 4-5 युवकों से विवाद हो गया। हालांकि मामला कुछ देर में शांत भी हो गया। वहीं देर रात जब युवक खाना खाकर लौट रहे थे तब युवकों ने तेज रफ्तार कार ग्रामीणों पर चढ़ा दी। कार की चपेट में आने से चार साल के मासूम की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 11 लोग घायल हो गए। वहीं आरोपी कार चालक मौके से फरार हो गए। दूसरे दिन आरोपियों की गिफ्तारी की मांग को लेकर ग्रामीणों ने प्रदर्शन किया। वहीं अब पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी कर कार्रवाई कर रही है।

Read More News:चुनाव आयोग ने कमलनाथ का स्टार प्रचारक का दर्जा रद्द किया, पूर्व सीएम बोले- अब जनता करेगी फैसला

 
Flowers