दिखने लगा ट्रांसपोर्टरों की हड़ताल का असर, शहर के 40 से अधिक पेट्रोल पंप में आउट ऑफ़ स्टॉक | Out of Stock petrol in more than 40 pump due to transporters strike

दिखने लगा ट्रांसपोर्टरों की हड़ताल का असर, शहर के 40 से अधिक पेट्रोल पंप में आउट ऑफ़ स्टॉक

दिखने लगा ट्रांसपोर्टरों की हड़ताल का असर, शहर के 40 से अधिक पेट्रोल पंप में आउट ऑफ़ स्टॉक

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:57 PM IST, Published Date : October 7, 2019/1:52 am IST

इंदौर: अपनी मांगों को लेकर हड़ताल पर बैठे ट्रांसपोर्ट-ट्रैक्टर संचालकों का धरना तीसरे दिन भी लगातार जारी है। ट्रांसपोटर्स की हड़ताल का असर अब शहर में दिखने लगा है। हड़ताल के चलते शहर के पेट्रोल पंपों में पेट्रोल-डीजल का स्टॉक खत्म होने की कगार पर आ गया है। चहीं, 40 से अधिक पंपों में नो आउट ऑफ़ स्टॉक का बोर्ड लगाया जा चुका है।

मवेशियों से भरी पिकअप ने गरबा देख रहे ग्रामीणों को मारी टक्कर, मची अफरातफरी

वहीं, जिला कलेक्टर लोकश जाटव ने आश्वासन दिया है कि जल्द ही पेट्रोल-डीजल की समस्या को सुलझा लिय जाएगा। पेट्रोल डीजल के टैंकर को रोकने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Read More: ‘गांधी विचार यात्रा’ के दौरान भखारा पहुंचे सीएम भूपेश बघेल, सरकार की योजनाओं पर कटाक्ष करने वालों पर साधा निशाना

गौरतलब है कि बता दें कि ट्रक एसोसिएसन ने डीजल पर 5 फीसदी वैट को कम करने की मांग को लेकर पिछले दो दिन से हड़ताल पर हैं। साथ ही ट्रांसपोटर्स की मांग है कि ऑपरेटर्स ट्रांसफर ड्यूटी भी खत्म किया जाना चाहिए। इससे ट्रांसपोटर्स को अतिरिक्त भार पड़ता है।

Read More: मां सिद्धिदात्री की पूजा मात्र से मिलता है नौ देवियों का आशीर्वाद, जानिए क्या है पूजन विधि और शुभ मुहूर्त

वहीं, ट्रकों के पहिए थमने के चलते अमेजन ने 2.30 करोड़ का आर्डर का केैंसल किया है, जिससे गर्वमैट को रिवेन्यु का लॉस होगा। वहीं यह 1.40 करोड़ का आर्डर की डिलीवरी पेंडिंग होने के कारण आर्डर कैंसल किया गया है।

Read More: भूपेश सरकार के राज में जवानों ने बस्तर में मार गिराए 15 नक्स​ली, पर्चा फेंककर की पुष्टि