बलरामपुर में रातभर झमाझम बारिश,पेंड्रा और अमरकंटक में भी रुक रुककर हो रही बरसात से 6 डिग्री लुढ़का पारा, घना कोहरा छाया | Overnight rains in Balrampur, mercury rolled 6 degrees due to intermittent rain in Pendra and Amarkantak, dense fog shade

बलरामपुर में रातभर झमाझम बारिश,पेंड्रा और अमरकंटक में भी रुक रुककर हो रही बरसात से 6 डिग्री लुढ़का पारा, घना कोहरा छाया

बलरामपुर में रातभर झमाझम बारिश,पेंड्रा और अमरकंटक में भी रुक रुककर हो रही बरसात से 6 डिग्री लुढ़का पारा, घना कोहरा छाया

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:00 PM IST, Published Date : January 19, 2020/4:39 am IST

बिलासपुर, छत्तीसगढ़। बलरामपुर जिले में भी शनिवार रात से मौसम में अचानक परिवर्तन हो गया। रात में झमाझम बारिश के कारण सुबह पूरे क्षेत्र में घना कोहरा छाया है । कोहरा के कारण विजीबिलिटी काफी कम हो गई है। घना कोहरे के कारण ठंड काफी बढ़ गई है। कोहरे से यातायात भी काफी प्रभावित हो गया है। सड़कों पर विजिबिलिटी कम होने से वाहनों को चलने में काफी परेशानी हो रही है।

पढ़ें- भारत रत्न सचिन तेदुंलकर ने छत्तीसगढ़ के दिव्यांग मड्डाराम को भेजा अ…

वहीं मकर संक्रांति के बाद जहां पेंड्रा और अमरकंटक का तापमान न्यूनतम 13 डिग्री पहुंच गया था एक बार फिर यहां पारा 10 डिग्री के नीचे पहुंच गया। इलाके में 24 घंटे में मौसम ने करवट बदली जहां लगातार रूक रुककर बारिश हो रही हे तो वहीं एक ही दिन में पारा 6 डिग्री नीचे गिर गया और पेंड्रा में न्यूनतम तापमान 7 डिग्री तो अमरकंटक में 6 डिग्री दर्ज किया गया।

पढ़ें- ‘जिस मामले में मेरा दूर-दूर तक लेना देना नहीं है, उसमें FIR की गई’

यहां रूक रूक कर हो रही बारिश के साथ ही घना कोहरा पेंड्रा से लेकर अमरकंटक तक छाया रहा। कोहरे का असर वाहनों की रफतार पर दिखाई दिया। वहीं लोग कड़ाके की ठंड से निजात पाने के लिये दिन में भी अलाव का सहारा ले रहे हैं।

पढ़ें- गौरी गौरा कार्यक्रम में सीएम बघेल को सोंटा लगाने वाले भरोसा राम ठाकुर का निधन, मुख्यमंत्री ने जता…

दिव्यांग मड्डाराम को सचिन ने दिया उपहार

 
Flowers