भिलाई के पॉवर लिफ्टर पी. मोहन का कमाल, कनाडा में आयोजित CWG में जीता गोल्ड | P. Mohan won gold in CWG held in Canada in power lifting

भिलाई के पॉवर लिफ्टर पी. मोहन का कमाल, कनाडा में आयोजित CWG में जीता गोल्ड

भिलाई के पॉवर लिफ्टर पी. मोहन का कमाल, कनाडा में आयोजित CWG में जीता गोल्ड

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:08 PM IST, Published Date : September 26, 2019/2:38 am IST

भिलाई। कनाडा में आयोजित कॉमनवेल्थ गेम्स में भिलाई के पॉवर लिफ्टर पी. मोहन कुमार ने स्वर्ण पदक जीतकर देश का नाम रौशन किया है। कनाडा के शहर न्यू फाउंडलैंड में 15 से 21 सितम्बर तक आयोजित कॉमनवेल्थ गेम्स में सीनियर पॉवर लिफ्टिंग स्पर्धा के 93 किलोग्राम वर्ग में पी.मोहन नें स्वर्ण पदक पर कब्ज़ा जमाया।

पढ़ें- विधायक को ​फोन पर मिली जान से मारने की धमकी, MLA ने रेत माफिया पर लगाया धमकी देने का आरोप

वापसी पर दुर्ग के रेलवे स्टेशन पर पी.मोहन का गाजे बाजे के साथ ज़ोरदार स्वागत किया गया। इस दौरान बड़ी संख्या में खिलाड़ी जनप्रतिनिधि व परिजन भी मौज़ूद थे।

पढ़ें- नाबालिग छात्रों ने मिलकर साथ पढ़ने वाली छात्रा से किया रेप, फिर फोट…

मोहन ने बताया कि कनाडा में खानपान कि विपरीत परिस्थितियों का सामना करना पड़ा उसके बावज़ूद उन्होंने यह सफलता हासिल की। वहीं पॉवर लिफ्टिंग के अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी कृष्णा साहू ने मोहन की इस उपलब्धि को अन्य खिलाड़ियों के लिए प्रेरणा दायक बताया।

पढ़ें- हनी ट्रैप मामले की आरोपी को पुलिस दे रही VIP ट्रीटमेंट, SIT चीफ ने …

बस संचालक को गोली मारी

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/jV9UdmRACtk” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>