इमरान खान ने फिर उगला जहर कहा- अल्लाह को खुश करने कश्मीर में जिहादियों का देंगे साथ, राजनाथ सिंह ने दिया ये जवाब | Pak PM Imran Khan says- we will with jihadi on Kashmir Issues

इमरान खान ने फिर उगला जहर कहा- अल्लाह को खुश करने कश्मीर में जिहादियों का देंगे साथ, राजनाथ सिंह ने दिया ये जवाब

इमरान खान ने फिर उगला जहर कहा- अल्लाह को खुश करने कश्मीर में जिहादियों का देंगे साथ, राजनाथ सिंह ने दिया ये जवाब

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:33 PM IST, Published Date : September 30, 2019/1:05 am IST

नई दिल्ली: अमे​रिका से लौटने के बाद पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के बेतुके बोल शुरू हो गए हैं। एक बार फिर इमरान खान ने भारत के खिलाफ जहर उगलने का प्रयास किया है। इमरान खान ने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि जो लोग कश्मीरियों के साथ खड़े हैं, वे जिहाद कर रहे हैं। ऐसे लोगों का पाकिस्तान हमेश समर्थन करेगा।

Read More: भाजपा प्रबंधन की बड़ी कार्रवाई, एक साथ 40 नेताओं को दिखाया बाहर का रास्ता, जानिए क्या है वजह

इमरान खान ने आगे कहा है कि अगर दुनिया से हमें कश्मीर की लड़ाई में कोई मदद नहीं मिल रहा है कोई दिक्कत नहीं है, लेकिन हम कश्मीर के लिए जंग लड़ने वालों के साथ हैं। वे जिहाद कर रहे हैं। हम हमेश जेहादियों का सरमर्थन करेंगे। हम ऐसा इसलिए कर रहे हैं क्योंकि हम अल्लाह को खुश करना चाहते हैं। जब वक्त साथ नहीं देता तो उम्मीद नहीं छोड़नी चाहिए। निराश न हों क्योंकि कश्मीरियों को हमसे काफी उम्मीदें हैं। वे एक दिन जरूर जीतेंगे।

Read More: दसवीं के छात्र ने दोस्त के साथ मिलकर छात्रा का किया रेप, बीजेपी नेता के होटल में दिया वारदात को अंजाम

वहीं, पाक प्रधानमंत्री इमरान खान के बयान पर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने करारा जवाब दिया है। राजनाथ सिंह ने कहा है कि हम भारत में हुए किसी भी हमले को भूल नहीं सकते। खासकर मुंबई हमले को। एक बार ऐसी गलती हो चुकी है, लेकिन पाकिस्तान दोबारा ऐसा करने की सोच रहा है तो वह गलत है, पाकिस्तान को भारत करार जवाब देगा। हमारी सेना पाकिस्तान को लेकर सतर्क है।

Read More: पुलिस के हत्थे चढ़ा एंटी नेशन एक्टिविटीज में शामिल मुस्लिम युवक! पिछले 12 साल से रह रहा था नाम बदलकर

उन्होंने कहा कि भारत की तटीय सीमाओं पर आतंकवाद की घटनाओं की चुनौतियां बनीं हुई हैं और पड़ोसी देश भारत को अस्थिर करने की कुटिल योजनाएं बना रहा है। विश्व का कोई भी मुल्क अपने पास सुरक्षा के पर्याप्त इंतजाम रखता है और हम किसी आतंकी हमले की संभावना को नकार नहीं सकते।

Read More: सामने आया सिंहस्थ घोटाला, एलइडी लाइट, शौचालय के नाम पर करोड़ों का गोलमाल

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/AKQUkQpC4iw” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers