बार्डर पर पाकिस्तान को भारतीय सेना ने दिया करारा जवाब, सीजफायर के उल्लंघन पर तबाह की चौकियां | Pakistan gives a befitting reply to the army on the border, checkpoints destroyed on ceasefire violations

बार्डर पर पाकिस्तान को भारतीय सेना ने दिया करारा जवाब, सीजफायर के उल्लंघन पर तबाह की चौकियां

बार्डर पर पाकिस्तान को भारतीय सेना ने दिया करारा जवाब, सीजफायर के उल्लंघन पर तबाह की चौकियां

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:58 PM IST, Published Date : June 12, 2020/8:42 am IST

नई दिल्‍ली। पाकिस्‍तान अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। गुरुवार रात पाकिस्‍तानी सेना की ओर से जम्मू कश्मीर के राजौरी और पुंछ सेक्‍टर में सीजफायर का उल्‍लंघन किया गया। पाकिस्‍तानी सेना की ओर से लगातार इन सेक्‍टर में फायरिंग की जा रही है। हालांकि भारतीय सेना भी उसकी इस नापाक हरकत का करारा जवाब दे रही है। अब भारतीय सेना की तरफ के सूत्रों से खबर मिल रही है कि पाकिस्‍तान की ओर से राजौरी सेक्‍टर में भारतीय सेना की चौकियों को निशाना बनाकर फायरिंग की जा रही है।

ये भी पढ़ें: 15 जून से पर्यटकों के लिए खुल जाएगा कान्हा नेशनल पार्क, तैयारी में जुटा पार्क प्रबंधन

सेना के अधिकारियों के मुताबिक पाकिस्तान की तरफ से आतंकियों को घुसपैठ कराने की लगातार कोशिश हो रही है और वह इसमें नाकाम हो रहा है। इसके अलावा घाटी में मौजूद आतंकी भी लगातार सुरक्षा बलों का निशाना बन रहे हैं, जिससे पाकिस्तान बौखलाया हुआ है। इस साल अब तक 98 आतंकियों का खात्म हो चुका है। इसी महीने अब तक यानी 10 दिन में ही पाकिस्तान 114 बार सीजफायर तोड़ चुका है।

ये भी पढ़ें: मौसम बदलने से हुआ बड़ा हादसा, आकाशीय बिजली गिरने से…

बुधवार रात पाकिस्तान ने एलओसी पर कई जगहों पर सीजफायर का उल्लंघन किया। रात 10:20 बजे मंजाकोट सेक्टर में, रात 10.40 बजे केरी सेक्टर में गोलाबारी की। रजौरी सेक्टर में हुई गोलाबारी में भारतीय सेना के नायक गुरुचरण सिंह शहीद हो गए। वह पंजाब के गुरदासपुर के रहने वाले थे। पाकिस्तान की तरफ से केरन, रामपुर और उरी सेक्टर में भी गोलाबारी हो रही है।

ये भी पढ़ें: बदलाव: सीएम बघेल अब दोपहर 2 बजे मंत्रियों के साथ कर…