एसआईटी ने यौन उत्पीड़न मामले में रेवन्ना, प्रज्वल रेवन्ना को नोटिस जारी किया |

एसआईटी ने यौन उत्पीड़न मामले में रेवन्ना, प्रज्वल रेवन्ना को नोटिस जारी किया

एसआईटी ने यौन उत्पीड़न मामले में रेवन्ना, प्रज्वल रेवन्ना को नोटिस जारी किया

:   Modified Date:  April 30, 2024 / 11:49 PM IST, Published Date : April 30, 2024/11:49 pm IST

बेंगलुरु, 30 अप्रैल (भाषा) जनता दल (सेक्युलर) के विधायक एच डी रेवन्ना और उनके बेटे एवं हासन से सांसद प्रज्वल रेवन्ना को कथित यौन उत्पीड़न के मामले में विशेष जांच दल (एसआईटी) ने मंगलवार को नोटिस जारी किया। आधिकारिक सूत्रों ने यह जानकारी दी।

सूत्रों ने बताया कि दोनों को जांच के लिए एसआईटी के सामने पेश होने को कहा गया है। रेवन्ना के घर में काम करने वाली एक महिला की शिकायत के आधार पर रविवार को हासन जिले के होलेनरसिपुरा थाने में एक मामला दर्ज किया गया था।

पिता-पुत्र पर भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 354ए (यौन शोषण), 354डी (पीछा करना), 506 (धमकी) और 509 (महिला की गरिमा का अपमान) के तहत मामला दर्ज किया गया।

कई वीडियो प्रसारित होने के बाद, प्रज्वल रेवन्ना से जुड़े कथित सेक्स स्कैंडल की जांच के लिए मामले को आपराधिक जांच विभाग (सीआईडी) के अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (एडीजी) बी के सिंह के नेतृत्व में गठित एसआईटी को भेजा गया।

प्रज्वल रेवन्ना देश में नहीं हैं और बताया जाता है कि 26 अप्रैल को कर्नाटक में लोकसभा चुनाव के पहले चरण के बाद वह विदेश चले गए। प्रज्वल रेवन्ना हासन लोकसभा क्षेत्र से भाजपा-जद (एस) गठबंधन के उम्मीदवार हैं, जहां शुक्रवार को मतदान हुआ था।

भाषा आशीष अमित

अमित

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers