नापाक हरकतों से बाज नही आ रहा पाक, POK भेज रहा कोरोना पॉजिटिव मरीज | Pakistan is not deserving of nefarious activities, sending corona positive patients POK

नापाक हरकतों से बाज नही आ रहा पाक, POK भेज रहा कोरोना पॉजिटिव मरीज

नापाक हरकतों से बाज नही आ रहा पाक, POK भेज रहा कोरोना पॉजिटिव मरीज

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:59 PM IST, Published Date : March 27, 2020/5:50 am IST

नईदिल्ली। कोरोना संक्रमण से पाकिस्तान भी अछूता नही है इस वक्त पाकिस्तान भी कोरोना की मार झेल रहा है। ताजा आंकड़ों के अनुसार पाकिस्तान में 1190 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं जबकि 9 लोगों की मौत हो चुकी है। इसके बावजूद भी पाक अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। स्थानीय लोगों के विरोध के बीच पाक सेना ने COVID 19 के मरीजों को पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर और गिलगिट-बल्टिस्तान के क्षेत्र में भेजना शुरू कर दिया है।

ये भी पढ़ें:कोविड-19 अपडेट: दुनिया के 198 देशों में संक्रमण, भारत में 606 मरीज, इटली में …

सूत्रों के अनुसार मीरपुर और दूसरे शहरों में स्पेशल क्वॉरंटीन सेंटर बनाए गए हैं जहां पंजाब के मरीजों को लाया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक पाक सेना के टॉप अफसरों ने यह साफ कर दिया है कि किसी भी कोरोना पॉजिटिव मरीज को आर्मी फैसिलटी या सेना के घरों के पास न रखा जाए। जिसके बाद बड़ी संख्या में गाड़ियों में बंद करके ये मरीज POK और गिलगिट-बल्टिस्तान में लाए जा रहे हैं।

ये भी पढ़ें: जी-20 शिखर सम्मेलन : पीएम मोदी का कोरोना के खिलाफ मास्टर स्ट्रोक, व…

यह इलाका काफी पिछड़ा इलाका माना जाता है, स्थानीय लोगों ने इसके खिलाफ विरोध प्रदर्शन करना शुरू कर दिया है। इस इलाके का इन्फ्रास्ट्रक्चर पहले से ही खराब है और ट्रेन्ड मेडिकल स्टाफ की भी कमी है। लोगों को डर है कि पूरे इलाके में वायरस फैल जाएगा और स्थानीय कश्मीरियों को खतरे में डाल दिया जाएगा। मुजफ्फराबाद के लोगों का कहना है कि पाक सेना को सिर्फ पंजाब की चिंता है।

ये भी पढ़ें: गुरूद्वारे पर आत्मघाती हमला, 11 लोगों की मौत की खबर