पाकिस्तान के मंत्री फवाद चौधरी ने टीवी एंकर को मारा थप्पड़, मचा बवाल | Pakistan minister Fawad Chaudhary slaps TV anchor in show

पाकिस्तान के मंत्री फवाद चौधरी ने टीवी एंकर को मारा थप्पड़, मचा बवाल

पाकिस्तान के मंत्री फवाद चौधरी ने टीवी एंकर को मारा थप्पड़, मचा बवाल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:44 PM IST, Published Date : January 6, 2020/7:13 am IST

दुनिया। पाकिस्तान के विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी मंत्री उस समय भड़क गए जब एक शो में टिकटॉक स्टार हरीम शाह से उनका नाम जोड़ गया। इसके बाद टीवी एंकर लुकमान को ही थप्पड मार दिया। थप्पड़ पड़ने के बाद एंकर फवाद से भिड़ गए। दोनों में गुत्थम-गुत्था होने लगी। जिसके बाद वहां मौजूद लोगों ने उन्हें अलग करवाकर मामला शांत कराया। सूत्रों के अनुसार फवाद ने कहा कि ऐसे एंकर का पत्रकारिता से कोई ले-देना नहीं है।

Read More News: बाइक, स्कूटी और कार से स्कूल जाने वाले स्टूडेंट्स को नहीं मिलेगा स्…

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह घटना पंजाब के संचाई मंत्री मोहसिन लघारी के बेटे के बहुभोज (रिसेप्शन) के दौरान हुई। इस दौरान वहां तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी के अन्य नेता भी मौजूद थे। जिसमें जहांगीर तरीन औप इशाक खाकवानी शामिल हैं।

Read More News: रायपुर समेत पांच नगर निगमों को आज मिलेगा मेयर और सभापति, नवनिर्वाचि…

जानकारी के अनुसार विवाद तब शुरू हुआ जब जहांगीर तारेन और फवाद चौधरी के आरोपों पर चर्चा कर रहे थे जो टीवी एंकर लुकमान ने अपने शो में चौधरी पर लगाए थे। बताया जा रहा है कि लुकमान ने फवाद चौधरी का नाम विवादित टिकटॉक स्टार हरीम शाह से जोड़ दिया था। इसी दौरान वहां लुकमान आए। जिसके बाद फवाद और उनके बीच बहस शुरू हो गई।

Read More News: JNU में हिंसा, प्रियंका गांधी ने कहा मोदी-शाह के गुंडे उपद्रव कर बच…

बहस इस कदर बढ़ गया कि मंत्री चौधरी ने शो में लुकमान द्वारा लगाए गए आरोपों को झूठा बताते हुए थप्पड़ जड़ दिया। वहां मौजूद लोगों ने उन्हें अलग करवाकर मामला शांत कराया। सूत्रों के अनुसार फवाद ने कहा कि ऐसे एंकर का पत्रकारिता से कोई ले-देना नहीं है।

Read More News:कांग्रेस में बहुमत के बाद भी बगावत, दो पार्षदों ने भरा अध्यक्ष का नामांकन पत्र