पाकिस्तान ने दी परमाणु हमले की धमकी, मंत्री अली अमीन ने कहा- अब मिसाइलों की मार झेलेंगे भारत.. | Pakistan threatens nuclear attack on India

पाकिस्तान ने दी परमाणु हमले की धमकी, मंत्री अली अमीन ने कहा- अब मिसाइलों की मार झेलेंगे भारत..

पाकिस्तान ने दी परमाणु हमले की धमकी, मंत्री अली अमीन ने कहा- अब मिसाइलों की मार झेलेंगे भारत..

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:01 PM IST, Published Date : October 30, 2019/4:41 am IST

इस्लामाबाद। कश्मीर और गिलगित-बाल्टिस्तान मामलों के मंत्री अली गंडापुर ने भारत को परमाणु हमले की धमकी दी हैै। उन्होंने कहा कि भारत अब मिसाइलों की मार झेलेंगे। मंत्री ने आगे कहा कि कश्मीर मसले पर जिस देश ने भारत का समर्थन किया है उसपर भी पाकिस्तान मिलाइल हमला करेगा।

Read More News:भारत-बांग्लादेश सिरीज के पहले इस खिलाड़ी पर आईसीसी …

बता दें कि इससे पहले इमरान खान भी कश्मीर मुद्दे पर भारत को परमाणु हमले की धमकी दे चुका है। हाल ही में 27 सितंबर को न्यूयॉर्क में UNSC में अपने भाषण के दौरान उन्होंने कहा था कि अगर दोनों देशों (भारत और पाकिस्तान) के बीच पारंपरिक युद्ध शुरू होता है तो कुछ भी हो सकता है।

Read More News: कल से जम्मू-कश्मीर और लद्दाख केंद्र शासित प्रदेश ! सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम, सेना हाई अलर्ट पर

इमरान के बाद अब उनके मंत्री का बयान सामने आया है। दरअसल मंत्री अली अमीन गंडापुर मंगलवार को एक कार्यक्रम में पहुंचे हुए थे इस दौरान उन्होंने भारत पर परमाणु हमले की खुली चेतावनी दी। मंत्री ने भारत का समर्थन करने वाले देशों को पाकिस्तान का दुश्मन बताया।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/Zieyfj8bWVI” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers