पंजाब इलाके में फिर देखे गए पाकिस्तानी ड्रोन, 10 किलो तक वजन ले जा सकते हैं साथ, पुलिस अलर्ट | Pakistani drones seen again in Punjab area, can carry up to 10 kg weight

पंजाब इलाके में फिर देखे गए पाकिस्तानी ड्रोन, 10 किलो तक वजन ले जा सकते हैं साथ, पुलिस अलर्ट

पंजाब इलाके में फिर देखे गए पाकिस्तानी ड्रोन, 10 किलो तक वजन ले जा सकते हैं साथ, पुलिस अलर्ट

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:21 PM IST, Published Date : October 8, 2019/8:55 am IST

नई दिल्ली। पाकिस्तान ने एक बार फिर पंजाब के इलाके में अपने ड्रोन के जरिए जासूसी करने की हिमाकत की है। फिरोजपुर हुसैनवाला बॉर्डर पर सोमवार रात बीएसएफ के जवानों ने पाकिस्तान की तरफ से कई बार ड्रोन को उड़ान भरते देखा है। पाकिस्तान की इस हरकत के बाद वहां अलर्ट जारी कर दिया गया है।

पढ़ें- विजयादशमी- वायुसेना दिवस पर राफेल की डिलेवरी, फ्रांस में शस्त्र पूजन के बाद र…

बताया जा रहा ड्रोन को तड़के सुबह देखा गया, ड्रोन ने भारतीय सीमाओं में भी प्रवेश करने किी हिमाकत की थी। बीएसएफ ने पंजाब पुलिस को पाकिस्तान की इस नापाक हिमाकत के बारे में जानकारी दी है। पुलिस उन इलाकों में सर्चिंग तेज कर दी है।

पढ़ें- सड़क पर कार के बोनट में सेक्स कर रहा था कपल, गूगल स्ट्रीट व्यू कैमर…

खुफिया जानकारी के बाद पुलिस ने अपने एक बयान बताया कि सीमा पार से भारतीय सीमाओं में दाखिल होने वाले ड्रोन 10 किलो तक वजनी सामान ले जाने में सक्षम है। पुलिस की माने तो बालाकोट एयरस्ट्राइक के बाद आतंकी बौखलाए हुए हैं। आतंकियों तक राइफल, हैंड ग्रेनेड्स और तबाही के सामानों को पहुंचाने के लिए पाकिस्तान ड्रोन की मदद ले रहा है।

पढ़ें- 15 हजार किमी तक मारक क्षमता वाले मिसाइल का प्रदर्शन, 30 मिनट में अम…

दुर्ग रेलवे स्टेशन को जैश ने दी है दहलाने की धमकी

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/4Xq512w8bzk” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 

 
Flowers