विधायक नारायण त्रिपाठी के ट्वीट पर पीसी शर्मा बोले, कांग्रेस के स्टैंड का सीवीसी में होगा फैसला | bhopal latest news, PC Sharma said on MLA Narayan Tripathi's tweet, Congress stand will be decided in CVC

विधायक नारायण त्रिपाठी के ट्वीट पर पीसी शर्मा बोले, कांग्रेस के स्टैंड का सीवीसी में होगा फैसला

विधायक नारायण त्रिपाठी के ट्वीट पर पीसी शर्मा बोले, कांग्रेस के स्टैंड का सीवीसी में होगा फैसला

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:49 PM IST, Published Date : August 8, 2019/5:47 am IST

भोपाल। जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा (Minister P C Sharma) ने विधायक नारायण त्रिपाठी (Narayan Tripathi MLA) के ट्वीट को लेकर कहा है कि कांग्रेस के स्टैंड को लेकर कांग्रेस वर्किंग कमेटी फैसला लेगी। बता दें कि विधायक नारायण त्रिपाठी ने धारा 370 हटाने को लेकर ट्वीटर पर गृहमंत्री अमित शाह को बधाई दी है।

read more: कांग्रेस सरकार का समर्थन करने वाले विधायक ने गृहमंत्री अमित शाह को ट्विटर पर दी बधाई, जानिए

वहीं पीसी शर्मा ने कमलनाथ (MP CM Kamal Nath) और मुकेश अम्बानी (Mukesh Ambani) की मुलाकात पर कहा कि हमनें मध्यप्रदेश में निवेश लाने का वचन दिया था। हम सभी उद्योगपतियों से मुलाकात कर निवेश लाने की कोशिश कर रहे हैं। मुख्यमंत्री कमलनाथ सबका भरोसा जीत रहे हैं। उन्होने कहा कि अगर मुलाकात से बेरोजगारी कम होती है रोजगार मिलता है तो ऐसी मुलाकात होनी चाहिए।

read more: मुख्यमंत्री कमलनाथ और उद्योगपति मुकेश अंबानी की मुलाकात, प्रदेश में व्यापार बढ़ाने को लेकर इन मुद्दों पर चर्चा

वहीं आदिवासी दिवस पर पीसी शर्मा ने अपने बयान में कहा कि हम आदिवासियों को विकास की राह पर आगे बढ़ायेंगे। इस आदिवासी दिवस पर जिनती सौगात मिलेगी उतनी कभी नहीं मिली होगी। हमारी सरकार ने जो वचन दिया था उसे पूरा करेंगे। इसी के साथ ही उन्होने कहा कि टेम्पल इंस्टिट्यूट खोले जाने पर कहा कि हमारी सरकार 6 इंस्टीट्यूट खोलेगी, उज्जैन, छिंदवाड़ा में भी इंस्टीट्यूट खोले जाएंगे। (bhopal latest news)