मंत्री पीसी शर्मा का बड़ा ऐलान, हर पंचायत में होगा एक पटवारी, निकाली जाएगी 4,000 नई भर्तियां | PC sharma says There will be one patwari in every panchayat, 4,000 new vacancy

मंत्री पीसी शर्मा का बड़ा ऐलान, हर पंचायत में होगा एक पटवारी, निकाली जाएगी 4,000 नई भर्तियां

मंत्री पीसी शर्मा का बड़ा ऐलान, हर पंचायत में होगा एक पटवारी, निकाली जाएगी 4,000 नई भर्तियां

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:13 PM IST, Published Date : February 14, 2020/5:33 am IST

भोपाल। जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा ने पुलवामा हमले की बरसी पर शहीदों को श्रद्धांजलि दी है। इस दौरान मंत्री ने रेलवे ब्रिज हादसे सहित राउंड टेबल कांफ्रेंस, युवाओं को नौकरी देने को लेकर बड़ा बयान दिया।

Read More News: गृह मंत्री अमित शाह का बड़ा बयान, कहा- जो भी CAA से जुड़े मुद्दों पर चर्चा करना चाहता है, मेरे कार्यालय में 

मंत्री ने हर पंचायत में एक पटवारी होने का ऐलान किया है। इसके लिए प्रदेश में 4000 नई भर्तियां निकाली जाएगी। वहीं 2017 में हुई पटवारियों की भर्ती प्रक्रिया जल्द पूरी होगी।

मंत्री पीसी शर्मा ने आइफा के आयोजन को लेकर कहा कि आइफा प्रदेश को दुनिया में अलग पहचान दिलाएगा। प्रदेश के पर्यटन स्थलों की ब्रांडिंग की जाएगी। मंत्री ने बताया कि औद्योगिक संस्थानों को सस्ती बिजली उपलब्ध कराएगी इस पर सरकार काम कर रही है।

Read More News: कहर कोराना वायरस का: एक ही दिन में 254 लोगों की मौत, मिले 15 हजार नए संदिग्ध मरीज

मंत्री ने आज दिल्ली में हो रहे सीएम कमलनाथ की राउंड टेबल कांफ्रेंस को लेकर कहा कि जल्द से जल्द प्रदेश में और रोजगार के साधन बढ़ेंगे। 36 टेक्सटाइल 41 फ़ूड प्रोसेसिंग के उद्योगपतियों से सीएम बातचीत करेंगे।

Read More News: मैट्स यूनिवर्सिटी के छात्रों के बीच वर्चस्व की लड़ाई, दो गुटों में हुई जमकर मारपीट, एक घायल

इसके साथ ही मंत्री पीसी शर्मा ने कल रेलवे स्टेशन पर हुई घटना को लेकर कहा कि घायलों को निजी अस्पताल में बेहतर इलाज दिया जा रहा है। वहीं घायलों को मुआवजे की राशि सीधे उनके बैंक एकाउंट में दिए जाएंगे।

 

Read More News: ‘हमने भूला नहीं, हमने छोड़ा नहीं, सीआरपीएफ ने पुलवामा हमले के 40 शहीदों को किया सलाम