राजधानी में लोगों ने प्रशासन के खिलाफ खोला मोर्चा, राहत सामाग्री नहीं पहुंचने से सड़कों पर निकली सैकड़ों महिलाएं | People in the capital opened a front against the administration, hundreds of women came out on the streets due to relief material

राजधानी में लोगों ने प्रशासन के खिलाफ खोला मोर्चा, राहत सामाग्री नहीं पहुंचने से सड़कों पर निकली सैकड़ों महिलाएं

राजधानी में लोगों ने प्रशासन के खिलाफ खोला मोर्चा, राहत सामाग्री नहीं पहुंचने से सड़कों पर निकली सैकड़ों महिलाएं

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:27 PM IST, Published Date : April 10, 2020/9:01 am IST

भोपाल। राजधानी के 12 नंबर इलाके में रहने वाले लोगों ने प्रशासन के खिलाफ ही मोर्चा खोल दिया है। यहां पर सैंकड़ों की संख्या में महिलाएं सड़कों पर आ गयी हैं। मिली जानकारी के अनुसार ये लोग खाने पीने का सामान नहीं पहुंचने से नाराज हैं। लोगों ने स्थानीय विधायक और पार्षद पर भी अनदेखी करने का आरोप लगाया है।

ये भी पढ़ें: कोरोना संकट पर बीजेपी विधायक दल का निर्णय, सीएम राहत कोष और पीएम रा…

बता दें कि राजधानी में कोरोना पॉजिटिव मरीजों के बढ़ते आंकड़े ने प्रशासन के माथे पर चिंता की लकीर खींच दी है, हर रोज यहां यहां बड़ी संख्या में मरीज मिल रहे हैं, जिसके बाद प्रशासन ने भोपाल को पूरी तरह सील कर दिया है। ऐसे में लोगों के​ लिए राशन सामाग्री का संकट भी खड़ा हुआ है। हालाकि प्रशासन इसकी व्यवस्था कर रहा है लेकिन जहां राहत नही अभी तक पहुंच पायी वहां ऐसी स्थितियां भी बन रही हैं।

ये भी पढ़ें: राजधानी भोपाल में 14 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज आए सामने, बड़ी संख्या म…

बता दें कि आज ही राजधानी में 14 नए मामले सामने आए हैं। राजधानी भोपाल में 113 तक कोरोना पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा पहुंच गया है। वही पूरे प्रदेश की बात करें तो यहां साढे चार सौ का आंकड़ा पार हो गया है।

ये भी पढ़ें: विदिशा में एक साथ मिले 11 कोरोना पॉजिटिव मरीज, कलेक्टर ने शहर में ल…