बागी कांग्रेस विधायक मुन्नालाल गोयल को लेकर हाईकोर्ट में याचिका, अनहोनी की आशंका समेत बीजेपी पर बंधक बनाने का आरोप | Petition to rebel Congress MLA in High court, BJP accused of holding hostage, including fear of untoward

बागी कांग्रेस विधायक मुन्नालाल गोयल को लेकर हाईकोर्ट में याचिका, अनहोनी की आशंका समेत बीजेपी पर बंधक बनाने का आरोप

बागी कांग्रेस विधायक मुन्नालाल गोयल को लेकर हाईकोर्ट में याचिका, अनहोनी की आशंका समेत बीजेपी पर बंधक बनाने का आरोप

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:52 PM IST, Published Date : March 16, 2020/12:41 pm IST

ग्वालियर। एक तरफ जहां कांग्रेस पार्टी सिंधिया समर्थक विधायकों को बेंगलुरू में बंधक बनाने का आरोप बीजेपी पर मढ़ रही है वहीं दूसरी तरफ अब हाईकोर्ट की ग्वालियर खंडपीठ में बागी कांग्रेस विधायक मुन्नालाल गोयल को लेकर बंदी प्रत्यक्षीकरण याचिका दायर की गई है। एडवोकेट उमेश कुमार बोहरे ने याचिका दायर कर बीजेपी पर बंधक बनाने का आरोप लगाया है।

ये भी पढ़ें: आज फिर से दिल्ली जाएंगे बीजेपी विधायक, फ्लोर टेस्ट नही होने के बाद फिर बदले समीकरण

याचिका में कहा गया है कि कांग्रेस के विधायक मुन्नालाल गोयल को बीजेपी ने बंधक बना लिया है, उनके साथ कभी भी अनहोनी की घटना हो सकती है। याचिकाकर्ता ने कहा है कि मुन्नालाल गोयल के परिजनों से उनका संपर्क नहीं हो पा रहा है। उनके बेटे मयंक गोयल ने भी इस बारे में अपना बयान जारी किया था।

ये भी पढ़ें: राज्यपाल ने CM कमलनाथ को दुबारा लिखा पत्र, कहा- सरक…

अब इस मामले में 19 मार्च को मामले की अगली सुनवाई होगी, याचिका में मध्य प्रदेश शासन के प्रमुख सचिव, गृह सचिव, पुलिस महानिदेशक, एसपी ग्वालियर सहित बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, प्रभारी विनय सहस्त्रबुद्धे और सीबीआई को प्रतिवादी बनाया गया है।

ये भी पढ़ें:कमलनाथ जी को एक क्षण भी सरकार चलाने का अधिकार न…

बता दें कि कांग्रेस के 22 बागी विधायक बेंगलुरू के होटल में ठहरे हुए हैं, इन कांग्रेस विधायकों को ​सिंधिया समर्थक कहा जा रहा है, ज्योतिरादित्य सिंधिया के कांग्रेस के इस्तीफा देने और भाजपा जॉइन कर लेने के बाद इस प्रकार की स्थितियां बनी है, वहीं बैंगलुरू में ठहरे विधायकों ने अपना विधायकी से इस्तीफा भी विधानसभा अध्यक्ष को भेज दिया है, लेकिन अभी तक सिर्फ 6 विधायकों का इस्तीफा ही स्वीकार किया गया है।