अब बिना मास्क के वाहन चालकों को नहीं मिलेगा पेट्रोल-डीजल, पेट्रोल पंप डीलर एसोसिएशन ने लिया फैसला | Petrol Pump Dealers Association says we will not provide petrol diesel a person who not wear mask

अब बिना मास्क के वाहन चालकों को नहीं मिलेगा पेट्रोल-डीजल, पेट्रोल पंप डीलर एसोसिएशन ने लिया फैसला

अब बिना मास्क के वाहन चालकों को नहीं मिलेगा पेट्रोल-डीजल, पेट्रोल पंप डीलर एसोसिएशन ने लिया फैसला

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:38 PM IST, Published Date : April 18, 2020/11:23 am IST

भोपाल: कोरोना संकट के उबरने के लिए केंद्र और राज्य की सरकार संभव कोशिश कर रही है। हालात को देखते हुए सरकार ने तीन मई तक पूरे देश में लॉक डाउन का ऐलान ​किया है। वहीं, दूसरी ओर कोरोना से मुक्ति के लिए मध्य प्रदेश पेट्रोल पम्प डीलर एसोसिएशन ने बड़ा फैसला लिया है। दरअसल एसोशिएसन ने फैसला लिया है कि बिना मास्क के आने वाले वाहन चालकों को पेट्राल ही दिया जाएगा। उन्होंने कहा है कि मास्क नहीं, तो पेट्रोल-डीजल नहीं।

Read More: छत्तीसगढ़ के शासकीय अधिकारी-कर्मचारियों ने स्वैच्छिक रूप से अब तक 28.67 करोड़ से अधिक राशि मुख्यमंत्री सहायता कोष में कराई जमा

बता दें कि इससे पहले सरकार ने भी आदेश जारी करते हुए कहा था कि घर से बाहर निकलने पर मास्क लगाना अनिवार्य है। बिना मास्क लगाए घूमते पाए जाने पर कार्रवाई की जाएगी। वहीं, मास्क नहीं होने पर सरकार ने गमछा या दुपट्टा लगाने का निर्देश दिया था।

Read More: लुधियाना ACP अनिल कोहली का कोरोना से निधन, स्थानीय अस्पताल में चल रहा था इलाज

गौरतलब है कि मध्यप्रदेश में कोरोना संक्रमितों की संख्या तेजी से बढ़ रही है। अब तक प्रदेश में कुल 1196 कोरोना संक्रमित मरीजों की पुष्टि हुई है और 69 लोगों की मौत हो चुकी है।

Read More: बसपा विधायक रामबाई का दावा, राज्य के सभी बड़े नेताओं ने दिया था मंत्री बनाने का वचन