शहर संग्राम: पीएल पुनिया ने कहा- 2 दिन में प्रत्याशियों के नामों पर लगेगी मुहर | PL Punia says Candidates' names will be announced in 2 days

शहर संग्राम: पीएल पुनिया ने कहा- 2 दिन में प्रत्याशियों के नामों पर लगेगी मुहर

शहर संग्राम: पीएल पुनिया ने कहा- 2 दिन में प्रत्याशियों के नामों पर लगेगी मुहर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:29 PM IST, Published Date : December 3, 2019/9:04 am IST

रायपुर। नगरीय निकाय चुनाव के तरीखों के ऐलान के बाद अब प्रत्याशियों के नामों को लेकर संस्पेेंस बना हुआ है। कांग्रेस प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया ने कहा कि दो दिन में उम्मीदवारों के नामों पर मुहर लग जाएगी। रायपुर पहुंचने पर मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए पुनिया ने सरकेगुड़ा मामले को लेकर कहा कि सभी परिवारों को न्याय मिलेगा। इसके लिए सरकार हर संभव प्रयास करेगी। 

Read More News: अंतागढ़ टेपकांड मामले में मंतूराम ने दिया वाइस सैंपल, कल फिरोज सिद्दीकी की बा..

पुनिया ने कहा कि चुनाव में जीत के लिए हर वार्ड का आंकलन कर रहे हैं। वहीं, हम हर सीट में जाएंगे । वहीं, जितने वाले को ही टिकट दिया जाएगा। सिंगल नाम मंगवाया गया था। जिसमें नामों पर भी बदलाव हो सकता है। वहीं, नाराज़ लोगों को मनाने के लिए संगठन है।

Read More News:चिटफंड मामले में हाईकोर्ट से पूर्व सांसद अभिषेक सिंह को राहत, दंडात…

बता दें कि नामों को लेकर प्रदेश के सियासी गलियारों में हड़कंप मचा हुआ है। चुनाव की तारिखों के ऐलान होने के साथ ही प्रदेश के सभी राजनीतिक दल चुनावी मैदान में कूद चुके हैं। 12 दिसंबर को प्रदेश के सभी नगरीय निकायों में पार्षदों का चुनाव होना है। वहीं, राजनीतिक दलों ने अपने उम्मीदवारों की सूची जारी करनी भी शुरू कर दी है।

Read More news:सारकेगुड़ा मामले में सीएम भूपेश बघेल बोले- दोषियों को मिलेगी कड़ी स…