पीएम मोदी ने कहा- आतंकवाद एक गंभीर बीमारी, हम इसका इलाज कर रहे हैं

 Edited By: Vivek Mishra

Published on 04 Mar 2019 05:47 PM, Updated On 04 Mar 2019 05:56 PM

जामनगर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज गुजरात के जामनगर दौरे पर हैं। जामनगर में पीएम मोदी ने कहा कि हमारी सेना लगातार आतंकियों पर कार्रवाई कर रही है। हमारा देश चाहता है कि आंतक खत्म हो लेकिन देश में ऐसे भी कुछ लोग है जिन्हें सेना की कार्रवाई पर भरोसा नहीं है और वे सबूत मांग रहे हैं। इसके साथ ही पीएम मोदी ने कहा कि अगर हवाई हमले के दौरान राफेल हमारे पास होता तो ना हमारा कोई विमान गिरता और ना ही पाकिस्तानियों का कोई भी विमान बचता।

ये भी पढ़ें:मल्लिकार्जुन खड़गे ने मोदी पर कसा तंज, कहा मोदी खुद एयर स्ट्राइक का श्रेय लेना चाहते हैं

पीएम नरेंद्र मोदी ने यूपीए सरकार पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि सेना पर लोगों को भरोसा है। जिसका कुछ लोग सबूत मांग रहे है। इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि  'हमारा उद्देश्य है कि आतंकवाद खत्म करें और उनका उद्देश्य है कि मोदी को खत्म करें।'साथ ही पाकिस्तान पर निशाना साधते हुए कहा कि आतंकवाद एक गंभीर बीमारी है, जिसका हम जड़ से इलाज कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें:राहुल गांधी ने कहा क्या आपको बिल्कुल भी शर्म नहीं आती? गुस्साई स्मृति ने ऐसे दिया जवाब


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ये भी कहा कि हम सबको अपने वीर जवानों पर भरोसा होना चहिए और देश के जवानों पर हम सबको गर्व होना चहिए। पूरा देश इस बात से सहमत है आंतक का खात्मा होना चहिए। गौरतलब है कि पिछले रविवार को अमेठी में पीएम मोदी ने यूपीए सरकार को लेकर कहा कि जब सरकार में थे तो जवानों को पार्याप्त मात्रा में बुलेट प्रूफ जैकेट तक नहीं मिल पाता था। और हमारी सरकार आने के बाद 2.30 लाख बुलेट प्रूफ जैकेट खरीदी गई।

Web Title : PM Modi said: Terrorism is a serious disease and we are treating it

जरूर देखिये