देशभर के व्यापारियों से पीएम मोदी आज करेंगे संवाद, इधर कानपुर में प्रियंका गांधी का रोड शो

 Edited By: Vivek Mishra

Published on 19 Apr 2019 07:41 AM, Updated On 19 Apr 2019 07:41 AM

रायपुर। आम चुनाव की गहमागहमी के बीच आज तालकटोरा स्टेडियम में राष्ट्रीय व्यापारी महासम्मेलन का आयोजन किया गया है। सम्मेलन में देशभर के व्यापारियों से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी संवाद करेंगे। पार्टी सूत्रों के मुताबिक पांच साल के कार्यकाल में मोदी सरकार ने व्यापारियों के मुद्दों को तरजीह दी है। साथ ही अपने संकल्प पत्र में व्यापारियों से जुड़े मुद्दे शामिल किए हैं। इसे लेकर देशभर के व्यापारी प्रधानमंत्री का धन्यवाद करना चाहते हैं।

ये भी पढ़ें: विधानसभा उपचुनाव के लिए जीजीपी प्रत्याशी ने सीएम कमलनाथ के प्रति जताया समर्पण, 

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह आज गुजरात में दो जगहों पर जनसभा को संबोधित करेंगे तो चुनाव आयोग की रोक के बाद आज फिर से योगी आदित्यनाथ की रैली शुरु हो रही है ..आज यूपी में तीन जगहों पर वो जनसभा को संबोधित करेंगे। वहीं केन्द्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ओडिशा के दौरे पर जा रहे हैं। राजनाथ सिंह मयूरभंज, नयागड़, कटक शहर में सभा को सम्बोधित करेंगे।

ये भी पढ़ें: संवेदनशील इलाकों में शांतिपूर्ण संपन्न हुआ मतदान, डीजी नक्सल ऑपरेशन ने मुख्य निर्वाचन अधिकारी को दी रिपोर्ट

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी आज अपने भाई राहुल गांधी के संसदीय क्षेत्र अमेठी के दौरे पर जाएंगी, जहां वो विभिन्न प्रतिनिधिमण्डलों से मुलाकात करेंगी, और पार्टी कार्यकर्ताओं से बात करेंगी। शाम 4 बजे से 6 बजे तक कानपुर में पार्टी प्रत्याशी और पूर्व केन्द्रीय मंत्री श्रीप्रकाश जायसवाल के पक्ष में रोड तक रोड शो करेंगी।

ये भी पढ़ें: महंगाई के शिखर पर बैठे पाक को भारत का एक और झटका, अब नहीं होगा ये कारोबार

इधर आज सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव और बसपा अध्यक्ष मायावती देवचरा में संयुक्त रूप से सभा करेंगे। अखिलेश यादव इससे पहले बरेली में इस्लामिया ग्राउंड पर एक सभा कर चुके हैं, लेकिन जिले में मायावती का अब तक कोई कार्यक्रम नहीं हुआ है। वहीं आज मैनपुरी में माया और मुलायम एक मंच होंगे। जहां वो मुलायम सिंह के लिए वोट मांगेंगी। अखिलेश और आरएलडी प्रमुख अजीत सिंह भी साथ होंगे।

Web Title : PM Modi will talk to traders across the country, here on the road show of Priyanka Gandhi in Kanpur.

जरूर देखिये