पीएम मोदी का संबोधन, कोविड - 19 पर देश को दे रहे संदेश, 5 अप्रैल को रात 9 बजे 9 मिनट ब्लैक आउट में करें सूक्ष्म प्रकाश | PM Modi's address, messages to the country on Kovid-19

पीएम मोदी का संबोधन, कोविड – 19 पर देश को दे रहे संदेश, 5 अप्रैल को रात 9 बजे 9 मिनट ब्लैक आउट में करें सूक्ष्म प्रकाश

पीएम मोदी का संबोधन, कोविड - 19 पर देश को दे रहे संदेश, 5 अप्रैल को रात 9 बजे 9 मिनट ब्लैक आउट में करें सूक्ष्म प्रकाश

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:04 PM IST, Published Date : April 3, 2020/3:35 am IST

नई दिल्ली । पीएम नरेंद्र मोदी इस समय वीडियो संदेश के जरिए  देशवासियों को संबोधित कर रहे हैं। यह वीडियो संदेश देश में बढ़ रहे कोरोना वायरस के मामलों को लेकर ही है।

पीएम मोदी ने देशवासियों से अपील की है- 5 अप्रैल को रात 9 बजे घरों की लाइट बंदकर 9 मिनट तो दिया-कैंडल या मोबाइल की लाइट जलाकर कोरोना वायरस के खिलाफ रोशनी का संकेद दें।

ये भी पढ़ें- सोनिया गांधी ने पीएम मोदी को लिखा खत, मनरेगा मजदूरों को अग्रिम वेतन…

पीएम नरेंद्र मोदी पहले ही, राज्यों के मुख्यमंत्रियों, उद्योगपतियों, मीडिया प्रमुखों से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कोरोना संक्रमण पर बात कर चुके है। उन्होंने इन सभी विभागों से मुसीबत की इस वक्त  में मदद का आग्रह किया था।

वही, देश में बढ़ रहे कोरोना वायरस महामारी को लेकर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू गवर्नरों, लेफ्टिनेंट गवर्नरों और प्रशासकों के साथ कल राष्ट्रपति भवन में एक वीडियो-कॉन्फ्रेंस करेंगे। केंद्र सचिवालय ने इस बात की जानकारी दी है।

ये भी पढ़ें-CBSE बोर्ड के पहली से आठवीं तक के बच्चों को मिलेगा जनरल प्रमोशन, 9व..

बता दें कि आज कोरोना से हरियाणा, पंजाब, राजस्थान, गुजरात में एक-एक और मध्यप्रदेश में दो की मौत हुई है। वहीं, इंदौर में 12, राजस्थान में 11, महाराष्ट्र में तीन और मणिपुर में एक नए मामले सामने आए हैं। कोरोना से देश में सबसे प्रभावित राज्य महाराष्ट्र में संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 338 हो गई है।

देखें क्या कहा पीएम मोदी ने-

<iframe src=”https://www.facebook.com/plugins/video.php?href=https%3A%2F%2Fwww.facebook.com%2FIBC24%2Fvideos%2F881486198959650%2F&show_text=1&width=560″ width=”560″ height=”407″ style=”border:none;overflow:hidden” scrolling=”no” frameborder=”0″ allowTransparency=”true” allow=”encrypted-media” allowFullScreen=”true”></iframe>