जम्मू कश्मीर के लिए पीएम मोदी ने कही बड़ी बात, कांंग्रेस, अब्दुल्ला और मुफ्ती परिवार पर प्रहार

 Edited By: Abhishek Mishra

Published on 14 Apr 2019 02:24 PM, Updated On 14 Apr 2019 02:24 PM

जम्मू कश्मीर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज जम्मू-कश्मीर के कठुआ में चुनावी रैली को संबोधित किया। जिसमें उन्होंने कांग्रेस, अब्दुल्ला और मुफ्ती परिवार पर जमकर निशाना साधा। मोदी ने पश्चिमी पाकिस्तान के शरणार्थियों को राज्य में नागरिकता प्रदान करने के लिए राज्य में चुनाव के बाद नागरिकता कानून में बदलाव का संकेत दिया है।

पढ़ें- समाज ने किया महिला को शर्मसार, पति को कंधे पर लेकर चलती रही महिला....

उन्होंने कहा कि आपके साहस और हौसले से ही भारत का लोकतंत्र और भारत की अखंडता इतनी मजबूत है। मोदी ने कहा कि भारत के लोकतंत्र की ताकत को आपने पहले चरण में सिद्ध किया है। जम्मू और बारामूला में भारी मतदान कर आतंकियों के आकाओं और पाकिस्तान और महामिलावटियों को कड़ा झटका दिया है। मैं पूरा देश का दौरा करके आया। पूरे देश का भ्रमण किया और जम्मू में आया और अनेक राज्यों में जाकर के आया। मैंने 2014 से भी जबरदस्त लहर देखी है। जितने सर्वे आ रहे हैं उसमें साफ है कि कांग्रेस को जितनी सीट की संभावना उससे ज्यादा भाजपा को तीन गुणा सीट मिलेंगे। अब तो कांग्रेस का बचना मुश्किल है। मोदी ने कहा कि चप्पे में तैनात सुरक्षा बलों और पुलिस के जवानों को मैं सलाम करता हूं।

पढ़ें- चार युवकों की करतूत, चलती बाइक में पी शराब, फिर अवैध हथियार से की जमकर फायरिंग.. वीडियो वायरल

मोदी ने कहा कि जम्मू-कश्मीर की तीन-तीन पीढ़ियों को इन दो परिवारों ने तबाह कर नोचा और निचोड़ा है। उन्होंने वोटरों से दोनों दलों को जम्मू-कश्मीर से उखाड़ फेंकने की अपील की। मोदी ने इस दौरान कांग्रेस को भी निशाने पर लिया और आरोप लगाया कि वह पाक परस्त अलगाववादियों को लेकर नरम है। पीएम ने दावा किया कि इस बार 2014 से बड़ी लहर है और बीजेपी को कांग्रेस से तीन गुनी ज्यादा सीटें मिलेंगी। पीएम ने कहा, 'मुफ्ती और अब्दुल्ला परिवार से मैं कहना चाहता हूं... यह मोदी है, ये ना डरता है, ना झुकता है और ना ही बिकता है।' इस दौरान पीएम ने लोगों से कहा कि सूबे की बेहतरी के लिए इन दोनों परिवारों की विदाई जरूरी है।

Web Title : PM Modi's big talk for Jammu and Kashmir

जरूर देखिये