38 देशों में एक साथ रिलीज होगी पीएम मोदी की बायोपिक, डिस्ट्रीब्यूटर ने किया ऐलान

 Edited By: Rupesh Sahu

Published on 07 Apr 2019 07:16 PM, Updated On 07 Apr 2019 07:16 PM

मुंबई । पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक फिल्म अपनी रिलीज को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। ये फिल्म पहले 5 अप्रैल को रिलीज होनी थी लेकिन विपक्षी पार्टियों के ऐतराज के बाद इसकी रिलीज को टाल दिया गया। चर्चा है कि ये फिल्म अब 11 अप्रैल को रिलीज होगी । इस फिल्म के प्रोड्यूसर आनंद पंडित ने बताया है कि इस फिल्म को अमेरिका, ब्रिटेन, कनाडा, ऑस्ट्रेलिया और यूएई सहित 38 देशों में एक साथ रिलीज करने की योजना उन्होंने बनाई है।

ये भी पढ़ें- फिल्म अंधाधुन की चीन में अंधाधुंध कमाई जारी, अंधे के किरदार में नजर...

उमंग कुमार द्वारा निर्देशित फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी के बचपन से लेकर पीएम बनने तक की कहानी को बयां करती है। निर्माता आनंद पंडित के मुताबिक, "पीएम नरेंद्र मोदी' की जिंदगी के बारे में जानने की रुचि न सिर्फ भारतीय दर्शकों में, बल्कि विश्व भर के सिनेमा प्रेमियों में है। हमने फिल्म को न केवल देश में, बल्कि कम से कम 38 देशों में रिलीज करने की योजना बनाई है."

ये भी पढ़ें- मोदी की बायोपिक पर तकरार जारी, रिलीज टलने को निर्देशक ने बताया अनावश्यक दबाव,...

आनंद पंडित पीएम नरेंद्र मोदी पर बनने वाली बायोपिक के प्रोड्यूसर और डिस्ट्रिब्यूटर हैं। उन्होंने कहा, "फिल्म भारत में 1700 स्क्रीन्स पर रिलीज होगी और हमने विदेशों में इसे 600 स्क्रीन्स पर रिलीज करने की योजना बनाई है"। पीएम नरेंद्र मोदी' 11 अप्रैल को रिलीज के लिए तैयार है और इसी दिन लोकसभा चुनाव की भी शुरुआत हो रही है। फिल्म हिंदी, तेलुगू और तमिल में भाषा में दर्शकों के लिए उपलब्ध होगी। आनंद पंडित की टीम इसी दिन विदेशों में भी फिल्म को रिलीज करने की योजना बना रही है।

ये भी पढ़ें- पीएम मोदी बायोपिक फिल्म पर विवेक ओबरॉय ने कहा- 'इस फिल्म को लेकर बे...

फिल्म के निर्माता आनंद पंडित ने कहा, "अब संदेह नहीं होना चाहिए कि यह फिल्म क्या है। यह एक सिनेमाई उत्पाद है. जिन लोगों ने फिल्म पर सवाल उठाया है और इस पर प्रतिबंध लगाने के लिए कहा है, उन्होंने अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता को समाप्त करने की कोशिश की है" । उन्होंने कहा, "क्या वे लोग ढोंगी नहीं हैं, जो अन्य फिल्मों पर प्रतिबंध लगाए जाने की आलोचना करते हैं और अब वे 'पीएम नरेंद्र मोदी' पर प्रतिबंध लगाने की मांग कर रहे हैं" । फिल्म की आलोचना को प्रोपगेंडा करार देते हुए पंडित ने कहा, "यह एक ऐसी फिल्म है, जो प्रेरणादायक के साथ ही साथ मनोरंजक भी है. जो लोग इसे एजेंडा से प्रेरित कह रहे हैं, उन्होंने यह फिल्म देखी तक नहीं है"। उन्होंने कहा, "हमने प्रधानमंत्री का गुणगान करने या विपक्षी दलों द्वारा उठाए गए सवालों का जवाब देने के लिए यह फिल्म नहीं बनाई है। हमने राजनीति में आने के बजाय उनके सफर पर ध्यान केंद्रित किया है"।

Web Title : PM Modi's biopic to be released simultaneously in 38 countries Announcement made by the distributor

जरूर देखिये