रायपुर लेखा अधिकारी पर्चा लीक मामले में 2 अधिकारी समेत 3 गिरफ्तार | police arrested 3 officers in the case of accounting officer paper leak

रायपुर लेखा अधिकारी पर्चा लीक मामले में 2 अधिकारी समेत 3 गिरफ्तार

रायपुर लेखा अधिकारी पर्चा लीक मामले में 2 अधिकारी समेत 3 गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:06 PM IST, Published Date : March 15, 2018/10:03 am IST

रायपुर। राजधानी में लेखा विभाग में लेखा अधिकारी परीक्षा का पर्चा लीक मामले में पुलिस ने विभाग के 2 अधिकारियो समेत 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक लेखा विभाग ने 21 से 28 फरवरी तक लेखा अधिकारी के पद पर विभागीय पदोन्नित परीक्षा आयोजित की गई थी, लेकिन 22 फरवरी को होने वाला दुसरा पर्चा रात में लीक होने के बाद परीक्षा को निरस्त कर दिया गया था, जिसकी लिखित शिकायत विभाग ने कोतवाली में की थी जिसकी जांच में कोतवाली पुलिस समेत क्राइम ब्रांच की टीमें काम कर रही थी।

यह भी पढ़ें – शिक्षक संघ की पहल से जरुरतमंद को तत्काल मिलेगा रक्त, ‘रक्त मित्र योजना’ का शुभारंभ

पुलिस ने जांच में पाया कि विभाग की महिला डायरेक्टर का स्टेनो जितेन्द सिंह ठाकुर ने विभाग के सहायक आंतरिक परिक्षा अधिकारी लखन लाल गौड की मदद से विभाग के परिक्षार्थी मोहनीश पांडे को दिलवाया था। इस तरह पुलिस ने जांच में आरोप सही पाए जाने पर पुलिस ने देर रात लेखा विभाग की महिला डायरेक्टर के स्टेनो जितेन्द सिंह ठाकुर, आतंरिक परिक्षा अधिकारी लखनलाल गौड और विभाग के परिक्षार्थी मोहनीश पांडे को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

 

 

 

 

वेब डेस्क, IBC24

 
Flowers