महिला ने पुलिसकर्मियों पर लगाया अवैध वसूली- मारपीट का आरोप, स्थानीय लोगों ने की प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी | Police charged with assault Sloganeering against the administration of local people

महिला ने पुलिसकर्मियों पर लगाया अवैध वसूली- मारपीट का आरोप, स्थानीय लोगों ने की प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी

महिला ने पुलिसकर्मियों पर लगाया अवैध वसूली- मारपीट का आरोप, स्थानीय लोगों ने की प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:01 PM IST, Published Date : July 6, 2019/3:46 pm IST

छतरपुर । जिले में खाकी एक बार फिर दागी हुई है। सिटी कोतवाली थाना में पदस्थ दो आरक्षक और एक महिला एसआई पर अवैध बसूली करने के आरोप लगे हैं। सभी पुलिसकर्मियों पर एक महिला ने आरोप लगाए हैं। महिला का आरोप है की सिटी कोतवाली थाना में पदस्थ आरक्षक रूपेश और नरेश सहित महिला एसआई प्रथा दुबे उनके घर आईं और जबरन पैसे की मांग करने लगीं।

ये भी पढ़ें- अंधविश्वास में फंसी महिला, गड़ा धन निकालने के नाम पर 21 तोला सोना और…

फरियादी के मुताबिक जब महिला ने पैसा देने से इंकार किया तो सभी पुलिस कर्मियों ने महिला के साथ गाली गलौच कर जमकर मारपीट की। पीड़िता के परिजनों ने पुलिस की बेरहमी से किसी तरह महिला को बचाया।

ये भी पढ़ें- जब बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव मीडिया से बचते नजर आए, किसी तरह का क…

महिला का आरोप है कि पुलिस कर्मी उस पर जबरन शराब बेचने का आरोप लगा रहे थे जिसके एवज में सभी पुलिस कर्मी अवैध बसूली की राशि की मांग कर रहे थे। जब पैसा नही दिया तो पुलिस ने ऐसा सलूक किया कि वह घायल हो गई, खाकी धारियों की इस जर्बदस्ती के खिलाफ स्थानीय लोग भड़क गए और एसपी कार्यालय का घेराव कर दिया। पीड़िता के परिजनों ने आरोपी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/J8CIC6AnA64″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>