आरक्षक ने फांसी लगाकर की खुदकुशी, जांच में जुटी पुलिस | Policeman hanged Suicides due to illness being disturbed

आरक्षक ने फांसी लगाकर की खुदकुशी, जांच में जुटी पुलिस

आरक्षक ने फांसी लगाकर की खुदकुशी, जांच में जुटी पुलिस

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:46 PM IST, Published Date : July 7, 2019/10:58 am IST

रायगढ़ । जिले के लैलूंगा थाने में पदस्थ एक आरक्षक ने रविवार को थाना परिसर में स्थित अपने सरकारी र्क्वाटर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। आरक्षक का नाम संतोष केरकेट्टा है और वह 38 साल का था। बताया जाता है कि वह शारीरिक रुप से अस्वस्थ चल रहा था। जिसकी वजह से कुछ दिनों से काफी परेशान था।

ये भी पढ़ें- अमर्त्य सेन ने जय श्रीराम के नारे को बताया बंगाली संस्कृति से बाहर,…

मृतक पिछले कुछ दिनों से गुमसुम रहता था। आरक्षक साथियों से भी कम बातचीत करता था। शनिवार को वह ड्यूटी के बाद अपने सरकारी र्क्वाटर में सोने चला गया था। सुबह जब देर तक उसके कमरे का दरवाजा नहीं खुला तो साथी पुलिस कर्मियों ने दरवाजा तोड़ा तो उसकी लाश कमरे में फांसी पर लटकती हुई मिली।

ये भी पढ़ें- टोल प्लाजा में रसूख की नुमाइश, सांसद की मौजूदगी में गार्ड ने टोल कर…

पुलिस ने शव को पंचनामा के बाद पीएम के लिए भेजा है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। हालांकि अधिकारी प्रथम दृष्टया मामले को खुदकुशी ही बता रहे हैं। खास बात ये है महीने भर में ही पुलिस कर्मी की खुदकुशी का ये दूसरा मामला है। इसके पहले घरघोड़ा थाने के सरकारी र्क्वाटर में भी एक आरक्षक ने जहर खाकर खुदकुशी कर ली थी।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/dMukcWsJPYA” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>