टहलने निकले बीजेपी के दिग्गज नेता की गोली मारकर हत्या, 3 बदमाशों ने वारदात को दिया अंजाम | Policemen and DGP Chief Minister Bhupesh Baghel to be honored at Independence Day celebrations, see name

टहलने निकले बीजेपी के दिग्गज नेता की गोली मारकर हत्या, 3 बदमाशों ने वारदात को दिया अंजाम

टहलने निकले बीजेपी के दिग्गज नेता की गोली मारकर हत्या, 3 बदमाशों ने वारदात को दिया अंजाम

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:46 PM IST, Published Date : August 11, 2020/7:04 am IST

बागपत। उत्तरप्रदेश में एक और गोली कांड की वारदात सामने आई है। तीन अज्ञात बदमाशों ने आज तड़के टहलने निकले बागपत के पूर्व बीजेपी अध्यक्ष की गोली मारकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि बीजेपी नेता संजय हर दिन की तहर आज भी खेत टहलने के लिए निकले थे।

Read More News: श्रीकृष्ण जन्माष्टमी पर संशय खत्म, पूजन का समय-विधि, संतान सुख-विवाह-कर्ज मुक्ति देखें समस्त उपाय

तभी अज्ञात बदमाशों ने घेरकर बीजेपी नेता को गोली मार दी। गंभीर रूप से घायल संजय खोखर की मौके पर ही मौत हो गई। इधर सूचना मिलते ही जिला पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। बीजेपी नेता की हत्या से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई।

Read More News: मशहूर शायर राहत इंदौरी की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर कहा- खैरियत पूछने फोन ना करें, सीएम ने की शीघ्र स्वस्थ होने की कामना

छपरौली थाना क्षेत्र पुलिस ने मामले में केस दर्ज किया है। हत्या के कारणों का अभी कुछ भी पता नहीं चल पाया है। वहीं पुलिस के मुताबिक पुरानी रंजिश के चलते बीजेपी नेता की हत्या करने की आशंका जताई है। पुलिस ने परिजनों से भी पूछताछ की है। दूसरी ओर पुलिस मामले की जांच के लिए टीमें भी बनाई है।

Read More News:  मुखबिरी करने के विवाद में दंपति की हत्या, बेटे की हालत गंभीर
इस वारदात पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गहरा दुख जताया है। सीएम ने बीजेपी नेता संजय खोकर के शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदना भी व्यक्त की है। मुख्यमंत्री ने इस मामले में जांच के निर्देश दिए हैं। वहीं आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की बात कही है।

Read More News:  अमेरिका में व्हाइट हाउस के बाहर फायरिंग, सुरक्षित जगह पर ले जाए गए राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप