कोरोना संकट के बीच महाराष्ट्र में बढ़ी सियासी हलचल, एनसीपी प्रमुख की राज्यपाल से मुलाकात, बीजेपी करेगी प्रेस कांफ्रेंस | Political uproar in Maharashtra amid Corona crisis, NCP chief meets Governor, BJP will hold conference

कोरोना संकट के बीच महाराष्ट्र में बढ़ी सियासी हलचल, एनसीपी प्रमुख की राज्यपाल से मुलाकात, बीजेपी करेगी प्रेस कांफ्रेंस

कोरोना संकट के बीच महाराष्ट्र में बढ़ी सियासी हलचल, एनसीपी प्रमुख की राज्यपाल से मुलाकात, बीजेपी करेगी प्रेस कांफ्रेंस

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:23 PM IST, Published Date : May 26, 2020/8:37 am IST

मुंबई। एक तरफ जहां पूरे देश में सबसे ज्यादा कोरोना संक्रमण की मार महाराष्ट्र झेल रहा है वहीं दूसरी तरफ महाराष्ट्र में सियासी हलचल भी तेज होने की खबर है, बीजेपी नेता नारायण राणे ने कहा है कि उद्धव सरकार कोरोना संकट को संभाल पाने में पूरी तरह नाकाम है, बीजेपी ने महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग की है।

ये भी पढ़ें: देश मेें बीते 24 घंटे में कोरोना के 6,535 नए मामले सामने आए, 146 ने…

वहीं कल एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात की है, इसके भी कई मायने निकाले जा रहे हैं, जानकारी के मुताबिक महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा नेता देवेंद्र फडणवीस आज शाम 4 बजे प्रेस कान्फ्रेंस करने वाले हैं।

ये भी पढ़ें: तुगलकाबाद में भीषण आग से हजारों झुग्गियां जलकर खाक, दमकल ने आग पर प…

उधर, शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा है कि राष्ट्रपति शासन की बातें अफवाह हैं, भाजपा अगर राष्ट्रपति शासन की बात कह रही है तो मैंने ये उनके किसी बड़े नेता के मुंह से नहीं सुना, ऐसे में मैं इस पर कैसे विश्वास कर लूं। इसके साथ ही उन्होने कहा कि मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से शरद पवार मुलाकात करते हैं तो इसमें वजह की बात क्या है? राज्य चलाने वाले दो प्रमुख नेता अगर आपस में बैठकर राज्य पर चर्चा करते हैं तो मुझे लगता है इसमें किसी को तकलीफ की कोई वजह नहीं है।

ये भी पढ़ें: देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या 1 लाख 44 हजार 950, अब तक स्वस्…

 
Flowers