शिक्षा मंत्री ने अजय चंद्राकर को बताया ढोंगी, रमन सिंह और अजय चंद्राकर को देंगे राशन कार्ड | PremSai will give ration cards to Raman Singh and Ajay Chandrakar

शिक्षा मंत्री ने अजय चंद्राकर को बताया ढोंगी, रमन सिंह और अजय चंद्राकर को देंगे राशन कार्ड

शिक्षा मंत्री ने अजय चंद्राकर को बताया ढोंगी, रमन सिंह और अजय चंद्राकर को देंगे राशन कार्ड

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:09 PM IST, Published Date : October 6, 2019/9:56 am IST

धमतरी। छत्तीसगढ़ के शिक्षा मंत्री प्रेम साय सिंह ने भाजपा नेता अजय चंद्राकर के बयान पर पलटवार करते हुए उन्हें ढोंगी बताया है। भाजपा पर वादा खिलाफी का आरोप लगाकर प्रेमसाय सिंह ने कांग्रेस सरकार की तारीफ की और बोले कि घोषणा पत्र के मुताबिक ‘हमने जो कहा वो किया’ हमने हर वर्ग का ध्यान रखा और अपना वादा निभाया।

पढ़ें- पेड़ काटने से बिखरे पक्षियों के घोषले और अंडे, दो दिनों तक टूटे अंडो के पास ब…

किसानों का कर्जमाफ किया, समर्थन मूल्य बढ़ाया। बीपीएल कार्ड के साथ एपीएल कार्ड भी लोगों को दिलवाया। लोगों को उनका हक दिलाया। साय ने कहा कि भाजपा सरकार छत्तीसगढ़ की जनता का शोषण कर रही थी। हमने भाजपा की गुलामी से उन्हें आजाद कराया।

पढ़ें- मिसाइल रक्षा प्रणाली से लैस होगा पीएम मोदी का विमान, जानिए इसकी खास…

प्रेमसाय ने कहा कि सभी एपीएल कार्ड भी बन गए हैं। हम रमन सिंह और अजय चंद्राकर को भी राशन कार्ड देंगे। बता दें अजय चंद्राकर ने कांग्रेस की पदयात्रा पर सवाल उठाए थे। उन्होंने ट्वीट कर कांग्रेस पर निशाना साधा था। चंद्राकर के इसी ट्वीट पर प्रेमसाय सिंह ने निशाना साधा है।

पढ़ें- झाड़-फूंक के बहाने महिला पुलिस कॉन्स्टेबल से रेप, मौलाना ने 14 महीन…

हनी ट्रैप की शातिर हसीनाएं.. देखिए

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/bCuCJBWxnDs” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>