प्रिंस बिन सलमान हैं पाक पीएम से बेहद खफा, बीच रास्ते वापस बुला लिया था इमरान को ले जा रहा विमान ! | Prince bin Salman is very upset with Pak PM The plane carrying Imran was recalled midway

प्रिंस बिन सलमान हैं पाक पीएम से बेहद खफा, बीच रास्ते वापस बुला लिया था इमरान को ले जा रहा विमान !

प्रिंस बिन सलमान हैं पाक पीएम से बेहद खफा, बीच रास्ते वापस बुला लिया था इमरान को ले जा रहा विमान !

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:17 PM IST, Published Date : October 7, 2019/6:01 am IST

 नई दिल्ली । पाकिस्तान की एक साप्ताहिक मैगजीन ‘फ्राइडे टाइम्स’ ने ये कहकर चौंका दिया है कि इमरान के विमान में कोई तकनीकी गड़बड़ी नहीं थी, बल्कि एमबीएस की नाराजगी की वजह से इमरान के विमान को वापस लौटना पड़ा।

ये भी पढ़ें- 10 हजार कर्मचारियों को नौकरी से निकालेगा ये बैंक, वर्तमान हालात को बताया चुनौतीपूर्ण

मैगजीन के मुताबिक सऊदी अरब के क्राउन प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान संयुक्त राष्ट्र यात्रा के दौरान पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान से इतने नाराज हो गए थे कि उन्होंने इमरान को अमेरिका से स्वदेश वापस ला रहे विमान को बीच रास्ते से ही वापस लौटने का आदेश दिया था।

ये भी पढ़ें- कानन पेंडारी में एक और मौत, सफेद शेर, हिप्पो के बाद अब मादा शुतुरमुर्ग की

दरअसल संयुक्त राष्ट्र महासभा में शिरकत करने से पहले इमरान सऊदी अरब गए थे। जहां से वो एमबीएस के निजी विमान से अमेरिका गए । फिर वापस भी इसी से लौट रहे थे। लेकिन तकनीकी खराबी का हवाला देकर विमान को बीच रास्ते से वापस बुलाया लिया गया। इमरान फिर वाणिज्यिक विमान से वापस लौटे थे।

ये भी पढ़ें- लूटपाट के 5 आरोपियों को पेशी में ले जा रहे पुलिसकर्मियों ने रास्ते में जमकर छलकाए जाम, वायरल

अब ‘फ्राइडे टाइम्स’ ने ये कहकर चौंका दिया है कि कोई तकनीकी गड़बड़ी नहीं थी, बल्कि एमबीएस की नाराजगी की वजह से इमरान के विमान को लौटना पड़ा। हालांकि पाकिस्तान सरकार के प्रवक्ता ने मैगजीन की रिपोर्ट को खारिज करते हुए इसे सरासर गलत बताया।

 
Flowers