कैदी ने जेल में बुलाया कॉल गर्ल, अब वायरल हो रही अश्लील तस्वीरें, तस्करी के मामले में सजा काट रहा कैदी | Prisoner called call girl in jail, now obscene pictures going viral, prisoner serving sentence for smuggling

कैदी ने जेल में बुलाया कॉल गर्ल, अब वायरल हो रही अश्लील तस्वीरें, तस्करी के मामले में सजा काट रहा कैदी

कैदी ने जेल में बुलाया कॉल गर्ल, अब वायरल हो रही अश्लील तस्वीरें, तस्करी के मामले में सजा काट रहा कैदी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:25 PM IST, Published Date : June 26, 2021/4:17 pm IST

ब्रिटेन: नशीली दवाओं की तस्करी के मामले में जेल में सजा कट रहे कैदी के द्वारा जेल में ही कॉल गर्ल बुलाए जाने को लेकर बवाल मच गया है। बताया जा रहा है कि जेल में कैदी ने न सिर्फ कॉल गर्ल बुलाई, ​बल्कि उसके साथ अश्लील फोटो भी खिंचवाई। वहीं, सोशल मीडिया पर कैदी और कॉल गर्ल की तस्वीरें वायरल होने के बाद जेल की सुरक्षा पर सवाल उठने लगे हैं। 

Read More: 7th Pay Commission Latest News: 1 जुलाई से सरकारी कर्मचारियों को मिलेगा बढ़ा हुआ DA, वित्त मंत्रालय ने दी हरी झंडी? जानिए वायरल लेटर की हकीकत

दरअसल मामला ब्रिटेन के सफोक स्थित एचएम जेल होलेस्ले बे जेल का है, जहां एक कैदी ने जेल के अंदर ही कॉल गर्ल बुला ली। तस्वीरें वायरल होने के बाद जेल प्रबंधन मामले की जांच कर रही है। वहीं, वहीं इस मामले को लेकर लेबर सांसद व कॉमन्स जस्टिस सेलेक्ट कमेटी के सदस्य एंडी स्लॉटर ने कहा कि ‘खुली जेलें पुनर्वास की जगह होती हैं, न कि लोगों के लिए अय्याशी का जीवन जीने के लिए।

Read More: प्रदेश में 1 हजार से कम हुई कोरोना एक्टिव मरीजों की संख्या, कल के मुकाबले आज बढ़ा मौतों का आंकड़ा

वहीं, जांच में जुटी पुलिस जेल में आने वाली संदिग्ध महिला की तलाश कर रही है। बताया जा रहा है कि महिला जेल में अकेले पहुंची थी। हालांकि मामला सामने आने के बाद जेल प्रबंधन ने इस घटना की निंदा की है। साथ ही मामले की जांच जारी रखने की बात कही है।

Read More: वरमाला के बाद दुल्हन ने बीच मंडप पर हटाया घूंघट, कहा- मुझे नहीं करनी शादी, दूल्हा पसंद नहीं