कुशाभाऊ ठाकरे पत्रकारिता विश्वविद्यालय के नए कुलपति बलदेव भाई शर्मा ने ली शपथ, किया पदभार ग्रहण | Professor baldev bhai Sharma Take oath as Vice chancellor Vice of KTUJM

कुशाभाऊ ठाकरे पत्रकारिता विश्वविद्यालय के नए कुलपति बलदेव भाई शर्मा ने ली शपथ, किया पदभार ग्रहण

कुशाभाऊ ठाकरे पत्रकारिता विश्वविद्यालय के नए कुलपति बलदेव भाई शर्मा ने ली शपथ, किया पदभार ग्रहण

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:18 PM IST, Published Date : March 5, 2020/1:40 pm IST

रायपुर: कुशाभाऊ ठाकरे पत्रकारिता एवं जनसंचार विश्वविद्यालय में प्रोफेसर बलदेव भाई शर्मा ने गुरुवार को कुलपति पद की शपथ ली। शपथ ग्रहण के दौरान नए कुलप​ति प्रो शर्मा ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि पूरा विश्वविद्यानय एक परिवार कर तरह है और हम सम मिलकर एक नए मीडिया गुरुकुल का निर्माण करेंगे।

Read More: अवैध शराब की ब्रिकी को लेकर CM भूपेश बघेल ने कहा- इलाके के एसपी होंगे जिम्मेदार

विश्वविद्यालय के कुलसचिव डॉ आनंद शंकर बहादुर ने नए कुलपित बलदेव भाई शर्मा को पदभार दिलाया और पदभार ग्रहण की पूरी कार्रवाई की। इस अवसर पर कॉलेज प्रबंधन के सभी प्राध्यापकगण और कर्मचारी मौजूद रहे। प्रोफेसर बलदेव भाई शर्मा ने शपथ लेने के बाद मौके पर मौजूद सभी का धन्यवाद ​किया।

Read More: दहशत CoronaVirus का: पहली से 5वीं कक्षा तक सभी स्कूलों में 31 मार्च तक छुट्टी की घोषणा

बलदेव भाई शर्मा  इससे पहले नेशल बुल ट्रस्ट के अध्यक्ष भी रह चुके हैं। वो कई मीडिया संस्थानों में काम कर चुके हैं। बलदेव भाई शर्मा का जन्म 6 अक्टूबर, 1955 को उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले के पटलौनी (बल्देव) गांव में हुआ। वो पिछले चार दशकों से पत्रकारिता में सक्रिय हैं और देश के कई बड़े अखबारों में अपनी सेवाएं दे चुके हैं।

Read More: राष्ट्रपति की अजीबोगरीब अपील, कहा- सभी महिलाएं 6-6 बच्‍चे पैदा करें, मैं करुंगा मदद!