Physical relationship with student : शारीरिक संबंध बनाने को मजबूर करता था पीटीआई टीचर, छात्रा ने फांसी लगाकर दी जान | Physical relationship with student : PTI teacher used to force to have physical relationship, student committed suicide by hanging

Physical relationship with student : शारीरिक संबंध बनाने को मजबूर करता था पीटीआई टीचर, छात्रा ने फांसी लगाकर दी जान

Physical relationship with student : शारीरिक संबंध बनाने को मजबूर करता था पीटीआई टीचर, छात्रा ने फांसी लगाकर दी जान

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:51 PM IST, Published Date : June 17, 2021/2:37 am IST

Physical relationship with student 

नई दिल्लीपंजाब के मोगा जिले में पीटीआई टीचर की हरकतों से परेशान 11वीं की छात्रा ने फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। मौके से मिले सुसाइड नोट में छात्रा ने पीटीआई टीचर और प्रिंसिपल की बेटी को अपनी मौत का जिम्मेदार ठहराया है।

पढ़ें- अनलॉक.. शॉपिंग मॉल, बाजार सुबह 9 से रात 8 बजे, 50% क्षमता के साथ रे…

पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पीटीआई टीचर व प्रिंसिपल की बेटी के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने की धारा 306 के तहत केस दर्जकर कार्रवाई शुरू कर दी है। 

पढ़ें- कांग्रेस जारी करेगी CD का ऑडियो, सभी जिला, ब्लॉक और गांव स्तर पर सुनाई जाएगी

मामले की जांच कर रहे थाना मेहना के प्रभारी सब इंस्पेक्टर गुलजिंदर पाल सिंह सेखों ने बताया कि 17 वर्षीय छात्रा क्षेत्र के एक स्कूल में 11वीं कक्षा में पढ़ती थी। उसका पूरा परिवार कनाडा में रहता है लेकिन वह नाना-नानी के पास रहती थी। बुधवार शाम छात्रा ने अपने घर की पार्किंग में लगे पंखे से फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। 

पढ़ें- सरकार के ढाई साल, BJYM कार्यकर्ता कार्यकाल का मांगेंगे हिसाब, मंत्र…

पुलिस ने जांच शुरू की तो शव के पास एक सुसाइड नोट मिला, जिसमें छात्रा ने अपने स्कूल के प्रिंसिपल की बेटी और पीटीआई टीचर  को खुदकुशी के लिए जिम्मेदार ठहराया है। सुसाइड नोट में छात्रा ने लिखा कि बीते दो माह से उसका टीचर और प्रिंसिपल की बेटी उसे ब्लैकमेल कर रही थी, जिससे आहत होकर वह मौत को गले लगा रही है। 

पढ़ें- सभी अस्पताल बनेंगे सर्व सुविधा संपन्न, ऑपरेशन रूम, लेबर रूम, लैबोरे…

वहीं अपने अंतिम दिन को यादगार बनाने के लिए छात्रा ने अपने नाना-नानी सहित कुछ और लोगों का आभार व्यक्त किया। जांच अधिकारी सेखो ने बताया कि जांच में सामने आया है कि टीचर छात्रा को शारीरिक संबंध बनाने के लिए मजबूर कर रहा था और प्रिंसिपल की बेटी भी छात्रा पर टीचर के साथ संबंध बनाने का दबाव बना रही थी।

Physical relationship with student 

Physical relationship with student PTI teacher